इस फोन का लुक देखकर हो जाएगा दिल खुश! फीचर्स भी हैं शानदार, कीमत 8,699 रुपये

Lava Blaze को भारत में गुरुवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है। Lava Blaze में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Lava Blaze
Photo Credit- Lava  
मुख्य बातें
  • Lava Blaze के सिंगल 3GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 8,699 रुपये रखी गई है
  • डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफन एंड्रॉयड 12 पर चलता है
  • इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है

Lava Blaze को भारत में गुरुवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है। Lava Blaze में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। बाजार में ये नया फोन Realme C31, Moto E7 Plus और Poco C31 जैसे फोन्स से मुकाबला करेगा। 

Lava Blaze के सिंगल 3GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 8,699 रुपये रखी गई है। इसे ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन और ग्लास रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसे फिलहाल लावा ई-स्टोर से प्री-बुक किया जा सकता है। इस फोन की बिक्री लावा ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए 14 जुलाई से की जाएगी। कंपनी फोन की प्री-बुकिंग करने वाले पहले 1,000 ग्राहकों को Lava Probuds 21 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स गिफ्ट के तौर पर देगी। 

40 हजार से कम है बजट? अभी खरीदने के लिए ये हैं टॉप 5 लैपटॉप्स

Lava Blaze के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफन एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसमें होल-पंच डिजाइन के साथ 6.51-इंच HD+ IPS (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है। वर्चुअल रैम के जरिए रैम को 3GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही यहां LED फ्लैश का सपोर्ट भी मौजूद है। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

50MP कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ये नया स्मार्टफोन, कीमत महज 10,999 रुपये

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Bluetooth V5, 3.5mm ऑडियो जैक, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, GPRS, और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है। सिक्योरिटी के लिए यहां साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की बैटरी 5,000mAh की है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर