ब्लड प्रेशर ट्रैकर के साथ ये प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Kenneth Cole दुनिया में लीडिंग फैशन ब्रैंड है। गुरुवार को इसने भारतीय बाजार में अपने नए वियरेबल को 7,000 रुपये से ऊपर की कीमत में लॉन्च किया है। इस प्रीमियम ब्रैंड के वेलनेस स्मार्टवॉच को ग्राहक मेजर ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर से खरीद पाएंगे।

Kenneth Cole's Wellness smartwatch
Photo Credit- Kenneth Cole  
मुख्य बातें
  • इस नई स्मार्टवॉच के साथ ही कंपनी ने भारत में अपने प्रोडक्ट रेंज को विस्तार दिया है
  • नई वेलनेस स्मार्टवॉच में कई फिटनेस और हेल्थ बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं
  • सिल्वर डायल और ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप वाली रेगुलर वॉच की कीमत 8,500 रुपये

Kenneth Cole दुनिया में लीडिंग फैशन ब्रैंड है। गुरुवार को इसने भारतीय बाजार में अपने नए वियरेबल को 7,000 रुपये से ऊपर की कीमत में लॉन्च किया है। इस प्रीमियम ब्रैंड के वेलनेस स्मार्टवॉच को ग्राहक मेजर ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर से खरीद पाएंगे। 

इस नई स्मार्टवॉच के साथ ही कंपनी ने भारत में अपने प्रोडक्ट रेंज को विस्तार दिया है। इससे पहले कंपनी ने New York लाइन के स्मार्टवॉच को भी पेश किया था। नई वेलनेस स्मार्टवॉच में कई फिटनेस और हेल्थ बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही वॉच में स्टाइलिश और क्लासिक डिजाइन दिया गया है। साथ ही इस वेलनेस स्मार्टवॉच में डायल में मेटालिक फिनिशिंग दी गई है जो वॉच को प्रीमियम लुक देती है। 

पावरफुल प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला iQOO Neo 6 भारत में जल्द होगा लॉन्च

इस वेलनेस स्मार्टवॉच को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है। सिल्वर डायल और ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप वाली रेगुलर वॉच की कीमत 8,500 रुपये और लेदर स्ट्रैप और गोल्ड डायल वाले वेरिएंट की कीमत 10,000 रुपये रखी गई है। 

जैसा ही नाम से ही समझा जा सकता है कि इस वेलनेस स्मार्टवॉच में कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स दिए गए हैं। ये वॉच लॉन्ग रन में कैलोरी ट्रैक करती है। साथ ही ये कई स्पोर्ट्स मोड्स को भी सपोर्ट करती है। पेयर्ड ऐप के जरिए यूजर्स अपनी सभी एक्टिविटी को ट्रैक भी कर सकते हैं। 

ये वॉच हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन और बॉडी टेम्परेचर को भी मॉनिटर करती है। स्मार्टफोन से पेयर होने के बाद ये वॉच नोटिफिकेशन्स भी शो करती है। खास बात ये है कि आप वॉच से ही कॉल को रिसीव कर सकते हैं और मैसेज को रिप्लाई कर सकते हैं। इसमें म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल भी दिया गया है। 

फिर से Twitter के CEO बनने को लेकर जैक डॉर्सी ने क्या कहा? यहां जानें

बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 7 से 10 दिन तक चलाया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। इसमें कई वॉच फेस भी दिए गए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर