पावरफुल प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला iQOO Neo 6 भारत में जल्द होगा लॉन्च

iQOO भारत में जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ये जानकारी दी है कि iQOO Neo 6 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। अभी iQOO की ओर से Neo 6 के लिए ऑफिशियल लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है।

iQOO Neo 6
Photo Credit- iQOO  
मुख्य बातें
  • iQOO Neo 6 और Neo 6 SE को हाल ही में चीन में पेश किया गया था
  • चीन में iQOO Neo 6 को Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था
  • भारत में इसे Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा

iQOO भारत में जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ये जानकारी दी है कि  iQOO Neo 6 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। अभी iQOO की ओर से Neo 6 के लिए ऑफिशियल लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि,  फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जरूर बताया गया है। 

iQOO Neo 6 और Neo 6 SE को हाल ही में चीन में पेश किया गया था। चीन में iQOO Neo 6 को Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, कंपनी ने जो पोस्टर शेयर किया है उसके मुताबिक भारत में इसे Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं, Neo 6 SE को चीन में  Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ ही पेश किया गया था। 

फिर से Twitter के CEO बनने को लेकर जैक डॉर्सी ने क्या कहा? यहां जानें

टीजर पोस्टर से ये जानकारी भी सामने आई है कि iQOO Neo 6 में 80W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से बात करें तो ऐसा लग रहा है कि iQOO Neo 6 चीन में हाल ही में पेश हुए iQOO Neo 6 SE का रिब्रांडेड वर्जन होगा। उम्मीद है कि iQOO Neo 6 को 30 हजार रुपये के सेगमेंट में रखा जाएगा। 

iQOO Neo 6 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

iQOO Neo 6 अगर चीन के iQOO Neo 6 SE का रिब्रांडेड वर्जन ही निकलता है तो ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशन्स। चीन में iQOO Neo 6 SE में 12GB तक LPDDR4x के साथ Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया गया है। ये एंड्रॉयड 12 बेस्ड OriginOS Ocean पर चलता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 

50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ये नया फोन, कीमत करीब 13,600 रुपये

फोन की बैटरी 4,700 mAh की है और यहां 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद है। इसमें चीन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर