300 दिन की वैलिडिटी के साथ पेश हुआ ये धमाकेदार प्लान, डेटा, कॉल्स, SMS सबकुछ मिलेगा

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए 300 वैलिडिटी के साथ एक नया प्लान पेश किया है। इसमें ग्राहकों को डेटा, कॉल्स और एसएमएस बेनिफिट्स मिलेंगे। आइए जानते हैं प्लान के बारे में विस्तार से।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • BSNL के इस प्लान में 300 दिन की वैलिडिटी मिलेगी
  • रोज 100 SMS मिलेगा
  • इसमें अनलिमिटेड कॉल्स भी ग्राहकों को मिलेंगे

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक बहुत ही आकर्षक प्रीपेड प्लान अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। ये प्लान 2022 रुपये वाला है। इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 75GB डेटा मिलेगा। इस प्लान से कंपनी का टारगेट उन ग्राहकों पर जो ज्यादा ज्यादा डेटा भी चाहते हैं और जिन्हें लंबी वैलिडिटी वाला प्लान भी चाहिए। अगर आप BSNL के ग्राहक हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो ये प्लान आपके लिए खास हो सकता है। 

जानें प्लान के बारे में विस्तार से: 

BSNL के इस नए प्लान की कीमत 2022 रुपये है। इसमें ग्राहकों को हर महीने 75GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में 300 दिन की सर्विस वैलिडिटी मिलेगी। इतना ही नहीं बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS का फायदा भी मिलेगा। 

Amazon की फ्रीडम फेस्टिवल सेल हो गई शुरू, मिस ना करें स्मार्टफोन्स पर मिल रहे ये बेस्ट ऑफर्स

आपको बता दें कि हर महीने 75GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाएगी। लेकिन, गौर करने वाली बात ये है कि इस प्लान में डेटा का फायदा ग्राहकों को केवल 60 दिन की वैलिडिटी के दौरान मिलेगा। इसके बाद अगर आपको डेटा की जरूरत होगी तो आपको डेटा वाउचर्स से रिचार्ज करना होगा। 

इस प्लान को खासतौर पर AzadiKaAmritMahotsavPV_2022 के लिए ऑफर के तौर पर पेश किया गया है। ये ऑफर 31 अगस्त तक जारी रहेगा। यानी इस प्लान का फायदा आप इसी महीने उठा सकेंगे। अगर आपके एरिया में BSNL का 4G नेटवर्क उपलब्ध हो तो ये प्लान आपके काफी अच्छा हो सकता है। 

महज 1,699 रुपये में खरीदें Nokia का कैमरा और FM रेडियो वाला फोन, फ्री में मिलेगा ईयरफोनट

आपको ये भी बता दें कि BSNL जल्द ही 4G नेटवर्क्स भी लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसे में इस प्लान की यूलिटी तुरंत बढ़ जाएगी। BSNL द्वारा स्ट्रॉन्ग 4G नेटवर्क उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर