'Zomato' की नई सर्विस शुरू, मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचेगा प्रिंटआउट, एक पेज के लिए लगेगा इतना चार्ज

Blinkit ने एक नई प्रिंटआउट डिलीवरी सर्विस की शुरुआत की है। फिलहाल ये सेवा गुरुग्राम में उपलब्ध है। इस सर्विस के लिए 25 रुपये डिलीवरी चार्ज लिया जाएगा।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • ब्लैक एंड वाइट पेज के लिए 9 रुपये चार्ज किया जाएगा
  • कलर्ड प्रिंटआउट्स के लिए कंपनी 19 रुपये एक पेज के लिए चार्ज करेगी
  • ऑर्डर के लिए ग्राहकों से 25 रुपये डिलीवरी चार्ज भी लिया जाएगा

Zomato के स्वामित्व वाली कंपनी Blinkit ने चुनिंदा लोकेशन्स पर प्रिंटआउट डिलीवरी सर्विस की शुरुआत की है। इस नई सर्विस के तहत ये क्विक कॉमर्स कंपनी कुछ मिनटों में ही लोगों के दरवाजों पर प्रिंटआउट पहुंचाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Blinkit द्वारा एक ब्लैक एंड वाइट पेज के लिए 9 रुपये चार्ज किया जाएगा। 

इसी तरह कलर्ड प्रिंटआउट्स के लिए कंपनी 19 रुपये एक पेज के लिए चार्ज करेगी। इतना ही नहीं ऐसे किसी भी ऑर्डर के लिए ग्राहकों से 25 रुपये डिलीवरी चार्ज भी लिया जाएगा। यूजर्स प्रिंट होने के लिए डॉक्यूमेंट्स को Blinkit ऐप के जरिए अपलोड कर सकेंगे। ऑर्गेनाइजेशन ने ये कंफर्म किया है कि अपलोड किए गए इन सभी डॉक्यूमेंट्स को प्रिंट होने के बाद Blinkit सर्वर से डिलीट कर दिया जाएगा। 

ये कंपनी लाई है आपके बजट में रंग बदलने वाला फोन, अब भूल जाएं कवर का खर्चा!

आपको बता दें कि इन ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म का नाम पहले Grofers था। फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने इस साल जुलाई में इसका अधिग्रहण 4,447 करोड़ रुपये में किया था। Blinkit के प्रोडक्ट मैनेजर जितेश गोयल ने गुरुवार को Linkedln पर एक पोस्ट के जरिए इस नई सेवा की शुरुआत की घोषणा की।

जितेश गोयल ने लिंक्डइन पर लिखा है कि इस नई सर्विस के लिए किसी भी मिनिमम ऑर्डर की जरूरत नहीं होगी। कंपनी की तरफ से ये भी कहा गया है कि इन प्रिंटआउट्स को प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए सील किए गए लिफाफे में डिलीवर किया जाएगा। 

आ रहा है 5G, क्या आपका मौजूदा फोन हो जाएगा बेकार? क्या आपको लेना होगा नया सिम? जानें सब-कुछ

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Blinkit की ये सेवा फिलहाल गुरुग्राम में उपलब्ध है। इस सर्विस के तहत एक ब्लैक एंड वाइट प्रिटिंग पेज के लिए 9 रुपये और एक कलर्ड प्रिंटआउट के लिए 19 रुपये लिया जा रहा है। साथ ही हर ऑर्डर के लिए 25 रुपये डिलीवरी चार्ज भी लिया जाएगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर