Jio के इन दो प्रीपेड प्लान्स में मिलता है हेवी डेटा, साथ में इतना कुछ

Reliance Jio अपने प्रीपेड ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराता है। कई सस्ते प्लान्स में डेली डेटा ऑफर किया जाता है तो कुछ लॉन्ग टर्म प्लान्स होते हैं। यानी कंपनी के पास अलग-अलग ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से अलग-अलग प्लान्स हैं। बहरहाल, आजकल इंटरनेट का इस्तेमाल कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • Reliance Jio अपने प्रीपेड ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराता है
  • कंपनी का हेवी डेटा वाला पहला प्रीपेड प्लान 419 रुपये का है
  • कंपनी का हेवी डेटा वाला दूसरा प्लान 601 रुपये वाला है

Reliance Jio अपने प्रीपेड ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराता है। कई सस्ते प्लान्स में डेली डेटा ऑफर किया जाता है तो कुछ लॉन्ग टर्म प्लान्स होते हैं। यानी कंपनी के पास अलग-अलग ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से अलग-अलग प्लान्स हैं। बहरहाल, आजकल इंटरनेट का इस्तेमाल कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। ऐसे में अगर आप जियो के ग्राहक हैं और हेवी डेटा चाहते हैं। तो हम आपको यहां ऐसे दो प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 700 रुपये के अंदर आते हैं। 

कंपनी का हेवी डेटा वाला पहला प्रीपेड प्लान 419 रुपये का है। ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी रोज 100SMS के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स देती है। साथ ही इसमें रोज 3GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है। इन सबके अलावा ग्राहकों को JioCinema और JioTV जैसे कई जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाता है। 

Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 84 दिन की वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स

कंपनी का हेवी डेटा वाला दूसरा प्लान 601 रुपये वाला है। ये प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इसमें ग्राहकों को रोज 3GB डेटा दिया जाता है और 6GB एडिशनल डेटा भी ग्राहकों को इसमें ऑफर किया जाता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। 

इन सबके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar mobile का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। ये सब्सक्रिप्शन 499 रुपये में आता है। इतना ही नहीं 419 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी ग्राहकों को JioCinema और JioTV जैसे जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस ऑफर किया जाता है। 

Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स में रोज मिलता है 1GB डेटा, देखें लिस्ट

आपको बता दें ऊपर बताए गए दोनों ही प्रीपेड प्लान्स में 3GB की डेली डेटा लिमिट के बाद भी इंटरनेट चलना जारी रहेगा। लेकिन, इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर