Asus का ये पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन भारत में 5 जुलाई को देगा दस्तक, जानें डिटेल

Asus ROG Phone 6 को भारत में 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी जानकारी शनिवार को दी। इस गेमिंग फोन को देश में ग्लोबल लॉन्च इवेंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस वर्चुअल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Asus के ऑफिशियल YouTube चैनल के जरिए की जाएगी।

Asus ROG Phone 6
Photo Credit- Twitter/@evleaks 
मुख्य बातें
  • Asus ROG Phone 6 को भारत में 5 जुलाई को 5:20pm IST से एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा
  • वर्चुअल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए की जाएगी
  • Asus ROG Phone 6 को Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा

Asus ROG Phone 6 को भारत में 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी जानकारी शनिवार को दी। इस गेमिंग फोन को देश में ग्लोबल लॉन्च इवेंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस वर्चुअल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Asus के ऑफिशियल YouTube चैनल के जरिए की जाएगी। जारी टीजर के मुताबिक ये फोन फ्लैगशिप Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। भारत में फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। 

Asus ROG Phone 6 को भारत में 5 जुलाई को 5:20pm IST से एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। वर्चुअल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए की जाएगी। जारी टीजर में जानकारी दी गई है कि Asus ROG Phone 6 को Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा। साथ ही इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। हालांकि, अभी फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

स्टूडेंट हों या वर्किंग प्रोफेशनल, ऑनलाइन पढ़ाई करने के काम आएंगे ये टॉप 5 Android ऐप्स

टिप्स्टर Evan Blass (@evleaks) ने ट्विटर पर Asus ROG Phone 6 की कुछ कथित तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। तस्वीरों में फोन को ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में देखा भी जा सकता है। देखने में अपकमिंग फोन का डिजाइन पुराने ROG series स्मार्टफोन्स की तरह है। साथ ही फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा यूनिट्स को भी देखा जा सकता है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स को फोन के लेफ्ट साइड में देखा जा सकता है। 

Samsung ने लॉन्च किया नया प्रोग्राम, 70 प्रतिशत पैसा दें और खरीद लें स्मार्ट TV!

इस इवेंट में रेगुलर ROG Phone 6 के अलावा ROG Phone 6 Pro को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। रेगुलर ROG Phone 6 में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले, 18GB रैम, 64MP प्राइमरी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 6,000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर