द ग्रेट खली ने गुस्‍से में तोड़ा लैपटॉप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

The Great Khali Breaks Laptop: डब्‍ल्‍यूईडब्‍ल्‍यूई के दिग्‍गज रेसलर द ग्रेट खली ने गुस्‍से में एक जापानी कंपनी का लैपटॉप तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो चुका है। जानिए पूरा मामला।

the great khali
द ग्रेट खली 

मुख्य बातें

  • द ग्रेट खली ने एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया
  • खली इस वीडियो में जापानी कंपनी का लैपटॉप तोड़ते हुए दिख रहे हैं
  • इस वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है

नई दिल्‍ली: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के पूर्व सुपरस्‍टार द ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। यूं तो द ग्रेट खली बड़े-बड़े रेसलर्स के होश उड़ाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उनका जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह लैपटॉप तोड़ते हुए नजर आए। बता दें कि द ग्रेट खली ने जो लैपटॉप तोड़ा, वो जापान की कंपनी सोनी वायो का है। 

वीडियो में दिख रहा है कि द ग्रेट खली एक स्‍टोर में खड़े होकर लैपटॉप देख रहे हैं। दलीप सिंह राणा स्‍टोर में लड़के से कहते हैं कि इस लैपटॉप में कुछ गड़बड़ी नजर आ रही है। तमाम बातों के बाद स्‍टोर ब्‍वॉय कहता है कि कंपनी इसके पैसे नहीं देगी। यह सुनकर खली तिलमिला गए और उन्‍होंने गुस्‍से में लैपटॉप को नीचे पटका दिया। जैसे ही लैपटॉप नीचे गिरा तो उसमें से कुछ की बाहर निकलकर बिखरी और पूरा की-बोर्ड भी बाहर आ गिरा।

द ग्रेट खली का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को 45 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स को द ग्रेट खली को सीईओ ऑफ स्‍मैशिंग लैपटॉप्‍स जैसे नाम भी दे चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali) on

द अंडरटेकर को आई ग्रेट खली की याद

हाल ही में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड द अंडरटेकर ने द ग्रेट खली के साथ एक मजेदार किस्‍से को साझा किया था। छह लोगों की टैग टीम मैच के बारे में बात करते हुए द अंडरटेकर ने एक पॉडकास्‍ट में बातचीत करते हुए कहा, 'मैं खली के साथ रिंग में था और उसने मुझे सिर पर जोरदार चोप जमाया और मैं गिर पड़ा। हमारे कॉर्नर से खली को किसी ने कुछ कहा, तो वो उनके कॉर्नर में चला गया। वह कुछ देर वहां खड़े रहा और फिर जब वो पीछे आने लगा तो मेरे पीछे आ खड़ा हुआ। मैं उसे यही याद दिलाना चाहता था कि कोई उसे याद दिलाओ कि पीछे मैं हूं।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'मैं बच्‍चों वाली बात नहीं कह रहा, लेकिन मैं अपनी उंगलियों को इस तरह ले गया और उसकी हील को मोड़ा ताकि उसे पता चले कि कहीं वो मेरे ऊपर ही नहीं चढ़ जाए। मैंने उसकी एड़ी मोड़ी तो वो चिल्‍लाया ओह! ओह! ऐसा लगा कि उसके पैर किसी ने काट दिए हो। वो गिर गया। ऐसे गिरा जैसे कोई बड़ा पेड़ गिर पड़ा हो। मैं अपने कॉर्नर पर गया। रिंग पर सभी रेसलर्स अपनी हंसी रोकने में जुटे हुए थे।'

स्‍मैकडाउन के चिर-प्रतिद्वंद्वी

बता दें कि द अंडरटेकर और द ग्रेट खली डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई स्‍मैकडाउन में एक समय चिर-प्रतिद्वंद्वी थे। दोनों की पहली भिड़ंत 2006 में हुई थी। जजमेंट डे 2006 के दिन भारतीय रेसलर ने द अंडरटेकर के खिलाफ जीत दर्ज की थी। वह एक बार वर्ल्‍ड टाइटल भी जीत चुके हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर