WWE को लगा तगड़ा झटका, दो खूबसूरत हसीनाएं कोरोना की चपेट में आईं

WWE announcers tested positive for Covid-19: रीनी यंग और कायला ब्रैक्‍सटन ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाई गई हैं। ब्रैक्‍सटन दूसरी बार कोविड-19 की चपेट में आईं।

kyla braxton and renee young
कायला ब्रैक्‍सटन और रीनी यंग 

मुख्य बातें

  • रीनी यंग और कायला ब्रैक्‍सटन ने कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव होने की घोषणा की
  • यह दूसरा मौका है जब ब्रैक्‍सटन कोविड-19 की चपेट में आईं
  • इससे पहले मार्च में ब्रैक्‍सटन कोविड-19 से संक्रमित हो चुकी थीं

वाशिंगटन: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई एनाउंसर्स रीनी यंग और कायला ब्रैक्‍सटन ने खुलासा किया है कि ये दोनों कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाई गई हैं। दोनों ही एनाउंसर्स ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी। कुछ दिनों पहले ही रीनी के डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई बैकस्‍टेज शो रद्द कर दिए गए थे। रीनी ने ट्वीट किया, 'मैन। कैसे दिन हैं। मेरे शो कैंसल हुए और मुझे कोरोना वायरस हुआ। अपना मास्‍क पहने और हाथ धोएं। सुरक्षित रहें सभी लोग।' इसका परिणाम यह रहा कि रीनी के पति जोन मोक्‍स्‍ले को एईडब्‍ल्‍यू टेपिंग से बाहर होना पड़ा।


वहीं ब्रैक्‍सटन को दूसरी बार कोविड-19 की चपेट में आईं। वह मार्च में भी इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हुई थीं, लेकिन तब ठीक होकर लौट आई थीं। ब्रैक्‍सटन ने ट्वीट किया, 'पहले इसे शांत रखा, लेकिन हर चूकि हर कोई साझा कर रहा है, मुझे महसूस हुआ कि मेरी जिम्‍मेदारी है कि यह साझा करूं। मैं दूसरी बार कोविड-19 की चपेट में आई हूं। इससे पहले मार्च में हुआ था और तब मुझे ठीक होकर लगा कि मैं अजेय हूं। यह  सही नहीं है। मेरे जैसे मूर्ख न बनें।' ब्रैक्‍सटन ने ट्वीट पर घोषणा के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डीलिट कर दिया।

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई पिछले तीन महीने से ज्‍यादा समय में बंद दरवाजों में अपने साप्‍ताहिक शो आयोजित करा रहा है। सिर्फ प्रतिभाओं को शो का हिस्‍सा बनने की अनुमति है। प्रोरेसलिंग शीट की रिपोर्ट के मुताबिक डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में कई लोग कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। इसमें रिंग के अंदर प्रदर्शन करने वाले रेसलर्स भी शामिल हैं। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई अपने स्‍टाफ की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठा रहा है और कोविड-19 के परीक्षण करा रहा है।

टेपिंग से बाहर हुए सुपरस्‍टार्स

महामारी के कारण सबसे पहले अपना नाम सुपरस्‍टार रोमन रेंस ने वापस लिया, जिन्‍हें रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्‍डबर्ग का सामना करना था। रेंस तीन महीने से ज्‍यादा समय से रिंग के एक्‍शन से दूर हैं। हालांकि, रेंस कई बार कह चुके हैं कि स्थिति सुधरते ही वह रिंग में दोबारा नजर आएंगे। मई में पुष्टि हुई थी कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जायन ने भी साप्‍ताहिक कार्यक्रमों से हटने का फैसला किया था। इसका परिणाम यह रहा कि उन्‍हें अपने खिताब से हाथ धोना पड़ा। एजे स्‍टाइल्‍स ने डेनियल ब्रायन को मात देकर चैंपियनशिप जीती। हाल ही में केविन ओवंस ने रॉ से अपना नाम वापस लिया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर