भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत ने मलेशिया की इली सिद्दीकी से शादी की, ऐसे बनी इनकी लव स्टोरी

स्पोर्ट्स
Updated Dec 16, 2020 | 22:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Manpreet Singh wedding: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने मलेशिया की अपनी गर्लफ्रेंड इली सिद्दीकी से शादी कर ली है। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प रही है।

Manpreet Singh and Ili Siddique
Manpreet Singh and Ili Siddique  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: तोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के बीच भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह अपनी मंगेतर मलेशिया की इली सिद्दीकी के साथ बुधवार को जालंधर में परिणय सूत्र में बंध गए। इली और मनप्रीत आठ साल से एक दूसरे को जानते हैं।

मलेशिया में 2012 में सुल्तान जोहोर कप जूनियर हॉकी टूर्नामेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी , जब मनप्रीत भारतीय जूनियर टीम के कप्तान थे। जालंधर के मीठापुर के रहने वाले मनप्रीत और इली का विवाह जीटीबी नगर गुरूद्वारे पर संपन्न हुआ । कोरोना महामारी को ध्यान में सीमित संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।

भारतीय टीम के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी मनदीप सिंह, तलविंदर सिंह, वरूण कुमार, दिलप्रीत सिंह, गुरसाहिबजीत सिंह और शमशेद सिंह विवाह समारोह में शामिल हुए।

भारतीय टीम का बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण केंद्र स्थित अभ्यास शिविर हाल ही में खत्म हुआ है। कोरोना लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी इसी केंद्र पर थे। मनप्रीत समेत छह हॉकी खिलाड़ी अगस्त में कोरेाना पॉजिटिव भी पाये गए थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर