जल्द ही टाइम्स नाउ नवभारत पर आ रहा है नया ज्योतिष शो, डॉ. जय मदान लाएंगी 'आपका लक मीटर'

प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान जल्द ही आपको टाइम्स नाउ नवभारत पर नजर आएंगी। डॉ. मदान के साथ टाइम्स नाउ नवभारत पर 15 जनवरी से 'आपका लक मीटर' शो शुरू हो रहा है।

Times Now Navbharat bring a daily horoscope show with Jai Madaan called 'AAPKA LUCK METER
टाइम्स नाउ नवभारत पर डॉ. जय मदान ला रही हैं 'आपका लक मीटर' 
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत पर जल्द आ रहा है ज्योतिष पर आधारित एक नया शो
  • 'आपका लकमीटर' का प्रसारण 15 जनवरी से टाइम्स नाउ नवभारत पर सुबह 7:30 बजे शुरू होगा
  • प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान करेगी शो को होस्ट

नई दिल्ली: टाइम्स नाउ नवभारत प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान के साथ एक नया ज्योतिष शो लेकर आ रहा है। डॉ. मदान ज्योतिष और वास्तु परामर्श के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। वह एक मोटिवेशनल स्पीकर, परिवर्तनकारी लाइफ कोच, कॉर्पोरेट ट्रेनर, रिलेशनशिप काउंसलर और आध्यात्मिक उपचारक हैं।

अपने ज्ञान और व्यावहारिक दृष्टिकोण के साथ अब टाइम्स नाउ नवभारत का लक्ष्य 'आपका लक मीटर' नाम से एक दैनिक राशिफल शो लाना है, जहां वह आपके सितारों का अध्ययन करेंगी, आपकी किस्मत के रहस्यों को उजागर करेगी, दिन के लिए भाग्यशाली रंग, भविष्यवाणियां आपका भविष्य, आयुर्वेद के लाभ और ज्योतिष में कुंडली दोषों आदि के बारे में सबकुछ बताएंगी।

राशिफल शो ने हमेशा हिंदी चैनलों पर हमेशा चलते रहते हैं और डॉ. जय मदान इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए सबसे उपयुक्त होंगी क्योंकि उनका पिछला शो 'द सीक्रेट इन यू' जूम के साथ सफल रहा था। 'आपका लकमीटर' का प्रसारण 15 जनवरी से टाइम्स नाउ नवभारत पर सुबह 7:30 बजे शुरू होगा। यह शो सप्ताह के सभी 7 दिन प्रसारित होगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर