टाइम्स नाउ नवभारत 'EXCLUSIVE' : महिला मार्शल के साथ बदसलूकी का वीडियो, विपक्ष के आरोप कितने सही!

विपक्ष का आरोप है कि सदन में महिला सांसदों के साथ बदसलूकी हुई है लेकिन यह वीडियो साफ दिखाता है कि हंगामे के दौरान विपक्ष के सांसदों ने महिला मार्शलों के साथ कैसा बर्ताव किया।

 Woman marshal manhandled in rajya sabha Times now navbharat exclusive
राज्यसभा में महिला मार्शल के साथ बदसलूकी। 
मुख्य बातें
  • विपक्ष का आरोप है कि राज्यसभा में महिला सांसदों के बदसलूकी हुई
  • टाइम्स नाउ नवभारत को सदन के भीतर का एक्सक्लूसिव वीडियो मिला है
  • इस वीडियो में विपक्ष के सांसद महिला मार्शल को घेरे हुए हैं

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर आरोप लगाया है कि राज्यसभा में 'बाहरी लोगों को बुलाकर सांसदों के साथ मारपीट की गई।' लेकिन 'टाइम्स नाउ नवभारत' के हाथ सदन के अंदर का एक एक्सक्लूसिव वीडियो मिला है। यह वीडियो विपक्ष के इस दावे पर कि सदन में महिला सांसदों के साथ बदसलूकी हुई, सवाल उठाता है। दरअसल, इस वीडियो में सदन के अंदर की तस्वीर दिखाई दी है। हंगामा कर रहे विपक्ष को रोकने के लिए वहां मार्शल खड़े हैं। इन मार्शलों में एक महिला मार्शल भी है जिसके साथ विपक्ष की एक सांसद धक्का-मुक्की करती दिखी है। बताया जा रहा है कि यह महिला सांसद कांग्रेस की है। 

विपक्ष का आरोप है कि महिला सांसदों के साथ बदसलूकी हुई
विपक्ष का आरोप है कि सदन में महिला सांसदों के साथ बदसलूकी हुई है लेकिन यह वीडियो साफ दिखाता है कि हंगामे के दौरान विपक्ष के सांसदों ने महिला मार्शल के साथ कैसा बर्ताव किया। सरकार की तरफ से राज्यसभा का यह वीडियो जारी हुआ है। विपक्ष के सांसदों का कहना है कि महिला सांसदों के साथ धक्का-मुक्की हुई है लेकिन अंदर की तस्वीर कुछ और कहानी बयां कर रही है।

मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष ने किया हंगामा
मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया। कांग्रेस सांसद प्रताप बाजवा ने रूल बुक फेंक दी। इस तरह का घटनाक्रम फिर न हो, इसे रोकने के लिए सदन में महिला मार्शल की तैनाती की गई थी। सदन का हालात बिगड़ने से रोकने के लिए मार्शलों की तैनाती होती है। इस वीडियो में साफ दिखाई देता है कि विपक्ष की एक महिला सांसद महिला मार्शल को अपनी तरफ खींचकर ले जाती है। एक महिला मार्शल के साथ इस तरह का व्यवहार महिला सांसद के आचरण पर सवाल उठाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर