इस तरह तजिंदर बग्गा के घर पहुंची थी पंजाब पुलिस, ऐसी स्थिति में किया था गिरफ्तार, देखें VIDEO

Tajinder Pal Singh Bagga video: दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा शुक्रवार सुबह गिरफ्तार किया गया। उनकी गिरफ्तारी का वीडियो सामने आया है।

Tajinder Pal Singh Bagga
तजिंदर पाल सिंह बग्गा 

पंजाब पुलिस द्वारा दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पंजाब पुलिस के जवान बग्गा के आवास के अंदर दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनमें से एक बग्गा का हाथ पकड़कर उन्हें साथ आने के लिए कह रहा है। फुटेज में एक पुलिस वाले को पानी पीते भी देखा जा सकता है। सुबह करीब आठ बजे दिल्ली के जनकपुरी में बग्गा के घर के अंदर पंजाब के कुछ पुलिसकर्मी वर्दी में नजर आए तो कुछ कैजुअल ड्रेस में थे। वीडियो में एक महिला भी दिखाई दे रही है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वह बग्गा को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का हिस्सा थी या नहीं।

परिवार ने आरोप लगाया कि बग्गा के पिता पर पंजाब पुलिस के जवानों ने कथित तौर पर हमला किया। वीडियो में बग्गा को सिर पर पगड़ी के बिना देखा जा सकता है। पिता ने कहा कि पुलिसवालों ने उसे पगड़ी तक नहीं पहनने दी और खींचकर ले गए। इसके अलावा उनके साथ मारपीट भी की। भाजपा के एक नेता ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि हम हैरान हैं कि जब पंजाब में एक सिख मुख्यमंत्री है, तो एक सिख को बिना पगड़ी के उनके आवास से ले जाया गया।

तजिंदर पाल बग्गा की मां की दहाड़, केजरीवाल जी दिल्ली में केस दर्ज कराते दूध का दूध पानी का पानी हो जाता

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीजेपी केजरीवाल पर हमलावर

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर