Amravati murder: हत्यारों का CCTV फुटेज आया सामने, बाइक पर उमेश का पीछा करते दिखे हत्यारे

Amravati Murder: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर 21 जून को अमरावती में 54 साल के उमेश कोल्हे की गला रेतकर हत्या की गई। मामले में अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं।

amravati cctv
अमरावती हत्याकांड 

महाराष्ट्र के अमरावती के हत्यारों का CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें हमलावर 2 बाइक से आते दिख रहे हैं। अमरावती में फार्मासिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या की गई। नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हत्या हुई। 6 लोगों ने गला रेत कर हत्या की। इस मामले में NIA को जांच के आदेश दिए गए हैं। इंटरनेशनल साजिश की हत्या का शक है। एनआईए और ATS की टीम अमरावती पहुंची हैं। 21 जून को दवा कारोबारी उमेश कोल्हे की गला काटकर हत्या  हुई थी।

उमेश कोल्हे के भाई महेश कोल्हे ने बताया कि 21 जून की रात जब मेरा भाई दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उस पर चाकू से वार कर दिया गया। जब मैं वहां पहुंचा, तो वह पहले ही मर चुका था। हमें अभी उसकी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसने हमें कभी धमकी मिलने के बारे में नहीं बताया। उन्होंने नुपूर शर्मा के बारे में कुछ व्हाट्सएप ग्रुप्स में कुछ मैसेज फॉरवर्ड किए, लेकिन व्यक्तिगत रूप से किसी को नहीं किया था। हम यह नहीं समझ पा रहे हैं कि 2-4 फॉरवर्ड किए गए संदेशों के कारण उन्हें क्यों मारा गया? 

उन्होंने कहा कि उन्हें किसी से धमकी नहीं मिली...हमें बताया गया कि प्राथमिक जांच के दौरान 2-4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन कुछ समाचार पत्रों ने बिना उचित जांच के प्रकाशित करना शुरू कर दिया कि वह लूट/डकैती के कारण मारा गया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Amravati Murder Case : नूपुर का समर्थन करने पर फार्मासिस्ट का गला काटा गया, अब तक 6 लोग गिरफ्तार

डीसीपी अमरावती विक्रम साली ने कहा कि अमरावती से अब तक कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच के दौरान हमने पाया कि उमेश कोल्हे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और यह घटना उस पोस्ट की वजह से हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर