Amravati Murder Case : नूपुर का समर्थन करने पर फार्मासिस्ट का गला काटा गया, अब तक 6 लोग गिरफ्तार

Amravati Umesh Kolhe Murder Case: अमरावती में उमेश कोल्हे मर्डर केस में 6 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। ATS और NIA की टीम मौके पर पहुंच गई है और बीजेपी का आरोप-नूपुर का समर्थन करने पर काटा गया गला।

Amrawati Murder Case : Pharmacist हत्याकांड मामले की जांच हुई तेज, BJP ने कहा Nupur का समर्थन करने पर हत्या
Amrawati Murder Case : Pharmacist हत्याकांड मामले की जांच हुई तेज, BJP ने कहा Nupur का समर्थन करने पर हत्या 
मुख्य बातें
  • अमरावती में Pharmacist हत्याकांड की जांच हुई तेज
  • BJP ने कहा Nupur का समर्थन करने पर काटा गया गला
  • NIA और ATS की टीम अमरावती पहुंची

Maharashtra के Amravati में हुए फार्मासिस्ट Umesh Kolhe मर्डर केस की जांच तेज हो गई है। उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या की तरह भी उमेश कोल्हे का मर्डर किया गया।  गृह मंत्रालय ने ने 21 जून को अमरावती महाराष्ट्र में उमेश कोल्हे की बर्बर हत्या से संबंधित मामले की जांच एनआईए को सौंप दी है। मंत्रालय के बयान के मुताबिक हत्या के पीछे की साजिश, संगठनों की संलिप्तता और अंतरराष्ट्रीय संबंधों की गहन जांच की जाएगी।राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानि NIA और ATS की टीम अमरावती पहुंच चुकी हैं।

हत्याकांड मामले में BJP ने आरोप लगाया है कि Nupur Sharma के समर्थन में पोस्ट लिखने पर फार्मासिस्ट उमेश कोल्हे की गला काट कर हत्या की गई थी। अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने पुलिस तथा कांग्रेस नेताओं पर जानबूझकर इसे चोरी का मामला बताने का आरोप लगाया है।

एनजीओ वाले की तलाश में पुलिस

इस बीच उमेश कोल्हे के मर्डर केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस एक NGO वाले की तलाश में जुटी है जिसके इशारे पर यह हत्या हुई है। खबर के मुताबिक उमेश कोल्ह की हत्या की प्लानिंग एक सप्ताह से चल रही थी। अमरावती जिले के मेडिकल व्यवसाई उमेश कोल्हे की 21 जून को उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह घर वापस लौट रहे थे, इस दौरान कुछ ही दूरी पर उनका बेटा भी पीछे आ रहा था। 54 वर्ष के कोल्हे ने नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे।

Udaipur Murder: दर्जी कन्हैया हत्याकांड के दोनों आरोपी कोर्ट में पेश,  चेहरे पर कोई पछतावा नहीं, 14 दिन की न्यायिक हिरासत के आदेश

ये आरोपी गिरफ्तार

उमेश कोल्हे  के बेटे संकेत की तरफ से पुलिस में दर्ज शिकायत के बाद जांच के आधार पर शाहरुख पठान, मुदस्सिर अहमद, आतिफ रशीद, शमीम फिरोज अहमद को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया जब उमेश अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहे थे। कुछ लोगों ने उनका मोटरसाइकिल से पीछा किया और बाद में रोककर गले पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

Exclusive: कन्हैयालाल की हत्या से जुड़े 10 बड़े खुलासे, हत्यारे रियाज, गौस का आतंकी बॉस कौन?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर