उद्धव ठाकरे पर बरसे पूर्व नेवी अफसर- नहीं संभाल सकते कानून-व्यवस्था तो इस्तीफा दे दो

देश
लव रघुवंशी
Updated Sep 12, 2020 | 20:12 IST

Madan Sharma: सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए कहा है कि अगर वो कानून-व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

madan sharma
सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा 

मुख्य बातें

  • नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी से शिवसैनिकों ने की मारपीट
  • मामले में शिवसेना के छह कथित कार्यकर्ताओं को जमानत मिली
  • उद्धव ठाकरे को अपने कार्यकर्ताओं को बुजुर्गों का सम्मान करना सिखाना चाहिए: मदन शर्मा

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कथित कार्टून को व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड कर शिवसैनिकों के निशाने पर आए पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, 'मैं घायल और तनाव में हूं। जो हुआ, वह दुखद है। मैं उद्धव ठाकरे को बताना चाहता हूं कि यदि आप कानून और व्यवस्था की देखरेख नहीं कर सकते हैं तो इस्तीफा दे दें और लोगों को यह तय करने दें कि किसे इसकी देखभाल करनी चाहिए।'

रिटायर ऑफिसर मदन शर्मा के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किए गए शिवसेना के कमलेश कदम और पांच अन्य को जमानत मिल गई है। इस पर पूर्व सैन्य अधिकारी ने कहा कि वे मेरे बच्चों, मेरे परिवार और मुझे नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए मैं मुख्यमंत्री से अपने परिवार और मुझे सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करता हूं। उद्धव ठाकरे जी के सभी कार्यकर्ताओं और संगठनों को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए, ताकि ऐसी घटना किसी और के साथ न हो। 

रक्षा मंत्री ने जाना हाल

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी श्री मदन शर्मा से बात की, जिन पर मुंबई में गुंडों ने हमला किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और अपमानजनक हैं। मैं मदनजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

एक कार्टून पर मचा बवाल

65 साल के मदन शर्मा ने कथित तौर पर अपनी सोसायटी के सदस्यों को व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक ऐसा कार्टून साझा किया था, जिसमें उद्धव ठाकरे को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की तस्वीरों के सामने हाथ जोड़े दिखाया गया। उनकी बेटी शीला शर्मा ने कहा, हालांकि, सोसायटी में किसी ने भी प्रतिक्रिया नहीं दी और किसी ने कार्टून को कदम को भेज दिया। समता नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, यह कार्टून शाखा प्रमुख कमलेश कदम को आपत्तिजनक लगी और उनके साथ कई शिवसैनिकों ने शर्मा पर हमला बोल दिया। समूह में आए करीब 8-10 लोग, जो कथित तौर पर शिवसैनिक थे, उन्होंने शर्मा पर सोसायटी के परिसर में हमला किया। 

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर उन्हें कॉलर पकड़कर खींचते हुए ले जा रहे हैं और उन्हें पीट रहे हैं। शर्मा को चोटें आई है। उनकी आंखों में चोट आने के कारण वह लाल और सूज गई।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर