Logtantra: यूपी पुलिस ढूंढ रही कहां हो आशीष? Lakhimpur में है या लापता हो गए ?

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा 'टेनी' के पुत्र आशीष मिश्रा को पुलिस ने शुक्रवार को दूसरी नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए शनिवार को सुबह 11 बजे तक पेश होने का समय दिया है।

Lakhimpur Kheri Violence
आशीष मिश्रा के घर दूसरा नोटिस चस्पा कर दिया गया है 

Lakhimpur मामले में कल Ashish Mishra को समन जारी कर दिया गया, आज उन्हें कोर्ट के सामने तलब किया गया लेकिन वो पहुंचे नहीं। इसी बीच Supreme Court की सख्त टिप्पणी के बाद आशीष मिश्रा के घर दूसरा नोटिस चस्पा कर दिया गया है। इस पर पिता Ajay Mishra ने दिया बयान, 'Ashish शनिवार को पुलिस के सामने पेश होगा' !

सवाल ये खड़े हो रहे हैं- 

  • पापा कहते 'बीमार'..विपक्ष कहता 'फरार'
  • लखीमपुर में है या लापता हो गया आशीष ?
  • लखीमपुर से लखनऊ तक आशीष की तलाश

गौर हो कि लखीमपुर हिंसा मामले में सुनवाई करते हुए आज सुप्रीम कोर्ट ने जांच की प्रगति को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार से नाराजगी जतायी, सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यूपी सरकार को कानून के हिसाब से कार्रवाई करनी चाहिए थी। कोर्ट ने ये भी कहा कि ये 8 लोगों की नृशंस हत्या का मामला है, कोर्ट ने यूपी डीजीपी को निर्देश दिया कि इस घटना से जुड़े सभी सबूतों को सुरक्षित रखा जाए, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमन्ना की अध्यक्षता वाली 3 जजों की बेंच लखीमपुर मामले की सुनवाई कर रही थी।

वहीं महंगाई के 'रावण' के सर बढ़ते ही जा रहे हैं, एक बार फिर बढ़े तेल के दाम.. क्या करे अवाम ? 'महंगाई का रावण' मरता क्यों नहीं ? 

देखिए Logtantra शो Ankit Tyagi के साथ...


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर