सपा विधायक ने PM मोदी, CM योगी के बारे में कहीं अपमानजनक बातें, BJP कर सकती है पलटवार, Video

रिजवान कुन्दरकी विधानसभा सीट से तीसरी बार विधायक हैं। पीएम मोदी और सीएम योगी पर सपा विधायक के विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पलटवार कर सकती है।

SP MLA Hazi Rizwan Insults PM Modi and CM Yogi
सपा विधायक ने पीएम मोदी और सीएम योगी के बारे में कहीं अपमानजनक बातें। 

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक मोहम्मद हाजी रिजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में विवादित बयान दिया है। सपा विधायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'एक चाय बेचने वाला है और दूसरा मंदिर का पुजारी है।' विधायक रिजवान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 'यहां तक कि दोनों के परिवार नहीं हैं।' रिजवान यूपी की कुन्दरकी विधानसभा सीट से विधायक हैं। साल 2016 में ब्लॉक डेवलपमेंट कमेटी एक सदस्य के ऊपर हमला करने के आरोप में पुलिस ने रिजवान एवं उनके दो बेटों के खिलाफ केस दर्ज किया था। रिजवान कुन्दरकी विधानसभा सीट से तीसरी बार विधायक हैं। पीएम मोदी और सीएम योगी पर सपा विधायक के इस विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पलटवार कर सकती है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर