Sawal Public ka: जानें मुख्यमंत्री के तौर पर कैसा है योगी आदित्यनाथ का काम? लोगों को सबसे अच्छा कौन सा काम लगा?

Sawal Public ka: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को लेकर हमने एक त्वरित सर्वे किया है, जिसके माध्यम से सामने आया है कि मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ का काम कैसा है?

Yogi Adityanath
सवाल पब्लिक का 

सवाल पब्लिक का में बात हुई उत्तर प्रदेश की। पीएम मोदी के यूपी दौरे के ठीक बाद हमने एक सर्वे किया है। इसे आप त्वरित सर्वे मानें, जो सोशल साइट्स के जरिए किया गया है। ये यूपी में सत्ता वापसी, यूपी में बेहतर काम को लेकर है। यूपी जैसे स्टेट में सोशल साइट्स के जरिए पब्लिक का मूड एक्युरेट तो नहीं जाना जा सकता लेकिन लगभग आइडिया तो जरूर मिलता है। आज बहुत सारे लोगों के हाथ में मोबाइल फोन है, उनकी मौजूदगी सोशल साइट्स पर भी हैं। इसके अलावा हमारी रिसर्च टीम ने यूपी की डिटेल रिसर्च करके कुछ आंकड़े निकाले हैं। इसके लिए हमने बेस इस बात को रखा है कि यूपी में किसका काम बोलता है। योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव जी का। फिलहाल इसमें हमने मायावती या प्रियंका गांधी वाड्रा या असद्दुदीन ओवैसी को शामिल नहीं किया है। लेकिन हां उन्हें सर्वे में जरूर शामिल किया है। 
आज प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में थे। भगवान बुद्ध की वो पवित्र भूमि जहां उन्होंने शरीर को त्यागा, महापरिनिर्वाण की जगह। प्रधानमंत्री ने कुशीनगर में एयरपोर्ट का उद्घाटन भी किया। इसके साथ ही दर्जन भर योजनाओं का शिलान्यास कई योजना का उद्घघाटन किया और मुख्यमंत्री योगी की मंच से जमकर तारीफ की। पिछली सरकारों को खूब कोसा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर