Frankly Speaking: कांग्रेस छोड़ क्यों TMC में गईं सुष्मिता देव? कई सवालों के दिए जवाब, देखें पूरा इंटरव्यू

Sushmita Dev: कांग्रेस छोड़कर TMC में शामिल हुईं सुष्मिता देव कई मसलों पर कांग्रेस और पार्टी हाईकमान का बचाव करती नजर आईं। उन्होंने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की है।

Sushmita Dev
सुष्मिता देव का खास इंटरव्यू 

हाल ही में कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हुईं सुष्मिता देव ने टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे साथ पक्षपात नहीं किया, मैंने कांग्रेस पार्टी एक बड़ी वजह से छोड़ी। उन्होंने कहा कि मेरे कांग्रेस छोड़ने के पीछे गांधी परिवार को कटघरे में खड़ा करने की जरूरत नहीं है, टीएमसी मैंने व्यक्तिगत कारणों के कारण ज्वॉइन की।

सुष्मिता ने कहा, 'कांग्रेस सभी पार्टियों को जोड़कर रखने वाली पार्टी है। सिर्फ कांग्रेस ही इस सरकार को हरा सकती है। शरद पवार, ममता बनर्जी भी कांग्रेस की भूमिका समझते हैं।' उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है। मैंने पार्टी व्यक्तिगत कारणों से छोड़ी। मेरे लिए बीजेपी ज्वॉइन करना बहुत आसान होता, लेकिन मुझे क्या चाहिए ये बहुत साफ है।

कई नेताओं ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ी है। इस सवाल पर देव ने कहा कि नेताओं ने पार्टी अलग अलग वजहों से छोड़ी। दलबदल की कई वजहें थीं। TMC और कांग्रेस की विचारधारा एक है। हमारी विचारधारा में कोई बदलाव नहीं आया है।

क्या सुष्मिता इस्तीफा देने से पहले राहुल से मिलीं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मेरी राहुल गांधी से 14 अगस्त को मुलाकात हुई। 14 को उनसे मिलने के बाद, 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दिया। कांग्रेस नेतृत्व से मेरे विचार नहीं मिल रहे थे, TMC मेरे उद्देश्य को पूरा करेगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर