PM Security Breach: फ्लाईओवर के उस हिस्से पर पहुंची MHA की टीम, जहां लगी PM मोदी की सुरक्षा में सेंध

MHA team at Ferozepur-Moga highway : पीएम मोदी की सुरक्षा में लगी सेंध की जांच करने के लिए गृह मंत्रालय की टीम हुसैनीवाला फ्लाईओवर पहुंच गई है। वह पुलिस अधिकारियों से उनका बयान दर्ज कर रही है।

MHA panel arrives at Ferozepur-Moga highway to probe security lapses of PM Modi concoy
बुधवार को हुसैनीवाला फ्लाईओवर पर फंसा था पीएम मोदी का काफिला। 

चंडीगढ़ : गृह मंत्रालय की टीम पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई सेंध की जांच करने के लिए शुक्रवार को हुसैनीवाला फ्लाईओवर पहुंची। इस फ्लाईओवर पर ही गत बुधवार को पीएम मोदी का काफिला करीब 20 मिनट तक फंसा रहा। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पूरे फ्लाईओवर का बारीकी से मुआयना किया और उसकी वीडियोग्राफी की। पीएम मोदी की सुरक्षा चूक पर गृह मंत्रालय ने गुरुवार को एक तीन सदस्यीय उच्च स्तरीय समिति बनाई। एमएचए का यह पैनल सुरक्षा चूक से जुड़े हर पहलू को बारीकी से खंगाल रहा है।

पुलिसकर्मियों का बयान दर्ज किया

एमएचए के अधिकारी फिरोजपुर के डीआईजी और एसएसपी से घटना का पूरा ब्यौरा जुटा रहे हैं और पुलिसकर्मयों के बयान दर्ज कर रहे हैं। अधिकारी इस बात को पूरी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं कि पीएम मोदी का काफिला गत 5 जनवरी को यहां पहुंचा तो आखिर हुआ क्या था। पंजाब पुलिस कहां थी। प्रदर्शनकारी कितने दूरी पर मौजूद थे। एमएचए के अधिकारी चूक से जुड़ी हर एक जानकारी और मिनट-मिनट का ब्यौरा जुटा रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर