धारा 370 पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- विरोध करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था

देश
Updated Aug 05, 2021 | 16:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘कोई शब्द या तस्वीरें दो साल पहले इस काले दिन पर जम्मू कश्मीर की पीड़ा, उत्पीड़न और उथल पुथल को दर्शाने के लिए पर्याप्त नहीं है।

धारा 370 पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- विरोध करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था,Mehbooba Mufti said on Article 370 had no other option but to protest
Mehbooba Mufti  

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने की दूसरी वर्षगांठ पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बृहस्पतिवार को कहा कि जब लोगों पर ‘‘घोर अन्याय’’ किया गया तो उनके पास ‘‘वजूद बनाए रखने के लिए इसका विरोध’’ के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘कोई शब्द या तस्वीरें दो साल पहले इस काले दिन पर जम्मू कश्मीर की पीड़ा, उत्पीड़न और उथल पुथल को दर्शाने के लिए पर्याप्त नहीं है। जब निरंकुश उत्पीड़न किया जाता है और घोर अन्याय किया जाता है तो वजूद बनाए रखने के लिए विरोध करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता।गौरतलब है कि केंद्र ने पांच अगस्त 2019 को जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म कर दिया और पूर्ववर्ती राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर