Jammu Kashmir में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर

Jammu Kashmir terrorists killed: जम्‍मू कश्‍मीर में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था।

कश्मीर में आतंकी साजिश, SSB जवनों को निशाना बनाकर 1 घंटे में किए गए 2 ग्रेनेड हमले
कश्मीर में आतंकी साजिश, SSB जवनों को निशाना बनाकर 1 घंटे में किए गए 2 ग्रेनेड हमले  |  तस्वीर साभार: BCCL

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का मार गिराया है। सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि इस इलाके में आतंकवादी छिपे हैं, जिनकी तलाश में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसके बाद आतंकियों  ने अपने आपको घिरता देख गोलियां चलाई। इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से पलटवार किया गया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने एसएसबी की 14वीं बटालियन के जवानों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया था। आतंकियों ने यहां एक घंटे के भीतर दो वारदातों को अंजाम दिया था। आतंकियों का हमला जम्‍मू कश्‍मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्‍छेद 370 के अहम प्रावधानों को निरस्‍त किए जाने के दो साल पूरे होने से एक बाद हुआ था। सुरक्षा बलों की सतर्कता की वजह से आतंकी हमले के कारण कोई बड़ा नुकसान होने से टल गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर