Haryana : सोनीपत में स्‍कूल की छत गिरी, 25 छात्र घायल, कई की हालत गंभीर, 5 PGI रेफर

हरियाणा के सोनीपत में एक स्‍कूल की छत गिर गई, जिसमें 25 छात्र घायल हो गए। कई छात्रों को सिर में चोट आई है। पांच छात्रों को उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए खानपुर के पीजीआई रेफर किया गया है।

Haryana : सोनीपत में स्‍कूल की छत गिरी, 25 छात्र घायल, कई की हालत गंभीर, 5 PGI रेफर
Haryana : सोनीपत में स्‍कूल की छत गिरी, 25 छात्र घायल, कई की हालत गंभीर, 5 PGI रेफर  |  तस्वीर साभार: ANI

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में गुरुवार को बड़ा हादसा हुआ, जब एक स्‍कूल में क्‍लासरूम की छत गिर गई। इस हादसे में करीब 25 छात्र घायल हो गए हैं। कुछ छात्रों को गंभीर चोट आई है। घायलों में से पांच को उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पीजीआई रेफर किया गया है।

हादसा सोनीपत जिले के गन्‍नौर में जीवानंद स्‍कूल में हुआ। हादसे में तीन मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल छात्र-छात्राओं को गन्‍नौर सामुदायिक अस्‍पताल ले जाया गया, जबकि पांच छात्रों को गंभीर हालत के चलते खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया।

छात्रों की सुरक्षा को लेकर चिंता 

स्‍कूल बिल्डिंग की छत गिरने के कारण का अभी साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि इमारत पुरानी होने और अधिक बारिश के कारण संभवत: गिरी हो। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि स्‍कूल की इमारत अगर पुरानी थी तो क्‍या इसका मेंटेनेंस नहीं हो रहा था? इन सबका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। फिलहाल चिंता छात्रों की सुरक्षा को लेकर बनी हुई है, जो कोविड-19 के कारण लंबे समय तक स्‍कूल बंद रहने के बाद अब हाल ही में स्‍कूल खुलने पर पढ़ाई के लिए घरों से बाहर निकले। इस हादसे के कारण अभिभावक भी अपने बच्‍चों की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर