बिहार RJD प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद के ये कैसे बोल, RSS को बता दिया "तालिबानी" [VIDEO]

RJD State President Jagdanand's Bad Words:आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आरएसएस को "तालिबानी" कह दिया है इसके बाद राजनीतिक गर्मा गई है।

Bihar RJD state president Jagdanand's bad words, told RSS Talibani
राजद  के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह 

नई दिल्ली:  बिहार में प्रमुख विपक्षी दल राजद  के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने आरएसएस (RSS) की तुलना तालिबान (Taliban) से की है, इसके बाद से उनके इस बयान पर बीजेपी और जेडीयू की त्योरियां चढ़ गई हैं, गौर हो  जगदानंद सिंह इन दिनों अपनी बयानबाजियों को लेकर खासी सुर्खियों में बने हुए हैं।

राजद कार्यालय में हुए आपदा प्रकोष्ठ की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि तालिबान केवल एक नाम नहीं, बल्कि एक संस्‍कृति है इस तरह के लोग भारत में भी हैं राजद नेता ने कहा कि आरएसएस भारत का तालिबान है। इसके लोग दाढ़ी काटते हैं, चूड़ी बेचने वाले और पंक्‍चर बनाने वालों को पकड़कर बेवजह पीटते हैं, उन्होंने कहा कि इसके विरोध में खड़ा होना होगा।

उन्होंने आगे कहा कि  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  ने ऐसे लोगों के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी हैं, लालू यादव ने लाल कृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार कराया था, वो कहते थे कि बीजेपी भारत जलाओ पार्टी है गौर हो कि तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है, जिसके बाद वहां पर राजनीतिक हलचल बढ़ गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर