'जैसा वीडियो में हूबहू वैसा ही पंजाब में PM के साथ करने की कोशिश!', पुराने एनिमेटेड Video देख आपको भी होगी हैरानी

Viral Video PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब का अधूरा दौरा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस बीच सड़क पर घेरने का एक एनीमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है।

As PM’s security breach in Punjab sparks row, old animated videos of farmers chasing Modi go viral
'जैसा वीडियो में वैसा ही पंजाब में PM के साथ करने की कोशिश' 
मुख्य बातें
  • PM Modi Security Breach से जुड़ी YouTube पर अपलोड एक वीडियो से बहुत बड़ा खुलासा
  • एक साल पहले वीडियो अपलोड किया गया था वीडियो
  • पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर सवालों के घेरे में है चन्नी सरकार

नई दिल्ली: यूट्यूब पर अपलोड एक वीडियो से बड़ा खुलासा हुआ है। इस वीडियो से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं और सवाल उठ रहा है कि क्या पीएम मोदी को फ्लाईओवर पर घेरने की साजिश थी। YOUTUBE वीडियो पर बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक संयोग नहीं प्रयोग है। यूट्यूब पर सालभर पहले अपलोड कुछ वीडियोज के सामने आने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी रह सकता है। इन वीडियोज को खालिस्तानियों द्वारा डाला गया है।

कपिल मिश्रा का ट्वीट

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'YouTube पर एक साल पहले ये एनिमेटेड वीडियो खालिस्तानियों द्वारा डाला गया। इसमें मोदी जी को फ्लाईओवर के ऊपर नकली किसानों द्वारा रोककर, घेरकर मारने की कोशिश की जाती है। जैसा इस वीडियो में है, हूबहू वैसे ही पंजाब में करने की कोशिश की गई। यह गंभीर है।'  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- पीएम सुरक्षा चूक पर कांग्रेस का 'डबल गेम' ? सोनिया दे रहीं नसीहत तो चन्नी के सपोर्ट में पार्टी के मुख्यमंत्री

इतना ही नहीं भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी एक वीडियो ट्वीट कर कहा, 'पीएम मोदी पर किस तरीके से हमले की साजिश रची जा रही थी, उसका एक और वीडियो । पीएम पर हमले की साजिश बहुत पहले रच दी गयी थी, जिसमे चन्नी और पुरी कांग्रेस शामिल थी वो फिरोजपुर की घटना से प्रतीत होता है'

क्या है वीडियोज में

यूट्यूब पर यह 1 दिसंबर, 2020 को 'फेर देखेंगे- किसान एकता जिंदाबाद, पंजाबी जीटीए वीडियो 2020, धक्का गेमिंग' शीर्षक से अपलोड किया गया है। वहीं, धक्का गेमिंग ने ही 6 दिसंबर 2020 को दूसरा वीडियो अपलोड किया है। इसमें भी पीएम मोदी जैसे शख्स को प्रदर्शनकारियों के बीच घिरा दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि 5 जनवरी को ये एनिमिटेड वीडियोज खूब वायरल हुए और उसी दिन पीएम की सुरक्षा में चूक हुई।

ये भी पढ़ें- 'खतरा तो था, पाकिस्तानी ऑर्टिलरी की रेंज में थे प्रधानमंत्री मोदी', कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बड़ा बयान

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर