केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने का आदेश, CM उद्धव ठाकरे पर की है विवादित टिप्पणी

Maharashtra News : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में विवादित बयान देने पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश जारी हुआ है।

Arrest order against union minister Narayan Rane from Nashik Police
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने का आदेश। 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर की है विवादित टिप्पणी
  • जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम उद्धव के बारे में दिया आपत्तिजनक बयान
  • शिवसेना ने राणे पर किया पलटवार, दादर में उनका विवादित पोस्टर लगाया

नासिक : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में विवादित बयान देने पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश जारी हुआ है। विवादित बयान देने पर राण के खिलाफ नासिक के सायबर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है। दरअसल, राणे ने सामोवार को कहा कि अपने 15 अगस्त के भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे कथित रूप से आजादी का वर्ष भूल गए और उन्हें बीच में अपने सहयोगियों से इस बारे में पता करना पड़ा, वह होते तो उनके 'कान के नीचे थप्पड़ लगाते।'

'जन आशीर्वाद यात्रा' के दौरान की विवादित टिप्पणी
राणे ने कहा, 'यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को आजादी के वर्ष के बारे में जानकारी नहीं थी। अपने भाषण के दौरान आजादी के वर्ष जानने के लिए उन्हें अपने सहयोगियों की तरफ झुकना पड़ा। मैं अगर वहां होता तो उन्हें कसकर थप्पड़ लगाता।' राणे ने यह विवादित टिप्पणी रायगढ़ में अपनी 'जन आशीर्वाद यात्रा' के दौरान की। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मोदी कैबिनेट में शामिल नए मंत्रियों के लिए इस यात्रा का आयोजन कर रही है। इस बीच शिवसेना ने दादर में विवादित पोस्टर लगाया है। 

अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं राणे-विनायक राउत
केंद्रीय मंत्री राणे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग से शिवसेना के सांसद विनायक राउत ने कहा कि वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। राउत ने कहा, 'पार्टी नेतृत्व को खुश करने के लिए राणे शिवसेना एवं उसके नेतृत्व पर हमला कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री बनाए जाने के बाद वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। मोदी को उन्हें कैबिनेट से बाहर निकालना चाहिए। केवल शिवसेना पर हमला करने के लिए राणे को कैबिनेट में शामिल किया गया है और ऐसा करते हुए वह और नीचे गिर गिए हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर