तेलंगाना की धरती से गृहमंत्री अमित शाह की दहाड़, पूरे देश से खत्म होती जा रही है कांग्रेस

तेलंगाना में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि देश में बीजेपी ही सिर्फ ऐसी पार्टी है जो समावेशी राजनीति में भरोसा करती है।

telangana, BJP, Congress, Amit Shah, telangana mukti diwas, asaduddin owaisi
तेलंगाना की धरती से गृहमंत्री अमित शाह की दहाड़, पूरे देश से खत्म होती जा रही है कांग्रेस 

मुख्य बातें

  • तेलंगाना की धरती से गृहमंत्री अमित शाह की दहाड़,पूरे देश से खत्म होती जा रही है कांग्रेस
  • 'तेलंगाना में टीआरएस का विकल्प कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी'
  • '2024 में एक बार फिर देश में नरेंद्र मोदी की बनेगी सरकार'

तेलंगाना मुक्ति दिवस पर गृगमंत्री अमित शाह ने टीआरएस और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हकीकत में कांग्रेस पूरे देश से समाप्त होती जा रही है। इसके साथ ही कहा कि जो पार्टी देश से समाप्त हो रही है वो टीआरएस का विकल्प कैसे हो सकती है। सच तो यह है कि तेलंगाना में टीआरएस का विकल्प सिर्फ और सिर्फ बीजेपी हो सकती है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से टीआरएस सरकार काम कर रही है उससे साफ है कि आने वाले समय में इस सरकार को यहां की जनता विदाई दे देगी।

देश का विकास ही बीजेपी का लक्ष्य
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि बीजेपी धर्म आधारित राजनीति नहीं करती है। हमारा दल व्यापक नजरिए के साथ आगे बढ़ रही है जिसमें सबका विकास शामिल है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सराकर हर मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है और विकास की जो गाथा लिखी गई है उसके नतीजे बेहतर होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश के खिलाफ ओवैसी की पार्टी हो या कांग्रेस विषवमन करती है उसे देश की जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि 2024 में देश की जनता एक बार फिर मोदी जी की ही सरकार बनाएगी।

टीआरएस और एआईएमआईएम पर भड़के अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि टीआरएस सरकार कहती है कि वो समाज के हर तबके के विकास में विश्वास करती है, लेकिन क्या हो रहा है जनता देख रही है, आज तेलंगाना के जनता के सामने विकल्प के तौर पर बीजेपी है, केंद्र की सरकार तेलंगाना के विकास में किसी तरह की कोर कसर नहीं छोड़ रही। आने वाला समय सिर्फ बीजेपी का है जो हैदराबाद नगर निगम चुनाव के नतीजों से पता चल चुका है। ओवैसी की पार्टी सिर्फ समाज को तोड़ने का काम करती है और उन्हें उम्मीद है कि जनता सबक जरूर सिखाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर