VIDEO: विरोध में स्कूटर चलाना पड़ा भारी, गिरते-गिरते बचीं ममता बनर्जी, फिर ऐसे की ड्राइव

देश
Updated Feb 25, 2021 | 18:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाती हैं। लेकिन इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिरने से बच जाती हैं।

Mamata Banerjee
स्कूटर चलाते समय बिगड़ा ममता बनर्जी का बैलेंस 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का विरोध जताने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने की कोशिश करती हैं। लेकिन वो बाल-बाल गिरते बचती हैं। बाद में कुछ लोग पीछे से स्कूटर को पकड़ते हैं और वो ड्राइव करती हैं।

ममता जैसे ही स्कूटर चलाने की कोशिश करती हैं उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। लेकिन वहां मौजूद लोग उन्हें तुरंत संभाल लेते हैं। इसके बाद वो धीरे-धीरे समर्थन के सहारे आगे बढ़ती हैं। इस दौरान वो हेलमेट लगाए हुए रखती हैं। 

ममता बनर्जी ने कोलकाता के निकटवर्ती हावड़ा जिले में स्थित राज्य सचिवालय नबन्ना भवन में अपने कार्यालय तक पहुंचने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर का सहारा लिया। जहां कोलकाता के मेयर और बंगाल के शहरी विकास व नगर मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम दक्षिण कोलकाता के हाजरा क्रॉसिंग से नबन्ना तक इस ई-स्कूटर को चलाकर गए, वहीं मुख्यमंत्री पीछे की सीट पर बैठी रहीं। दोनों इस दौरान हेलमेट पहने हुए नजर आए और ममता बनर्जी ने स्कूटर पर बैठकर गले में महंगाई का पोस्टर भी लटका रखा था। 

मुख्यमंत्री ने कहा, 'केंद्र सरकार हर दिन रसोई गैस और डीजल की कीमतें बढ़ा रही है। यह एक गंभीर विषय है। चुनाव के करीब आने पर केंद्र सरकार केवल कुछ ही दिनों के लिए कीमतों को कम करेगी।' 

गुरुवार को कोलकाता में पेट्रोल की बिक्री 91.20 रुपये प्रति लीटर की दर से हुई, जबकि मुंबई में पेट्रोल की कीमत 97 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर ममता का यह विरोध प्रदर्शन उस वक्त सामने आया है, जब यहां राज्य विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा अपने पांव जमाने की कोशिश कर रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर