Tirupati VIP Darshan : तिरूपति बालाजी में 'वीआईपी ब्रेक दर्शन' रद्द, फिर भी मंत्री और समर्थक तोड़ रहे प्रोटोकॉल-VIDEO

Tirupati VIP Darshan Protocol: तिरुमाला तिरुपति मंदिर में YSRCP के मंत्री और समर्थक कुछ ही मिनटों में दर्शन पाने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ते हैं जबकि अन्य तीर्थयात्री अपनी बारी के लिए 30-40 घंटे इंतजार कर रहे हैं।

Tirupati Balaji VIP Darshan Video
तिरुपति में छुट्टियों के कारण तीर्थयात्रियों की भीड़ में भारी वृद्धि देखी जा रही है (फोटो साभार-istock) 

तिरुमाला: भारी भीड़ के कारण, तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) ने शनिवार को वीआईपी दर्शन रद्द कर दिया, लेकिन अभी भी कुछ सत्तारूढ़ दल के नेता प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं। आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति में 'दर्शन' पाने के लिए तीर्थयात्री 30-40 घंटे से अधिक समय तक इंतजार कर रहे हैं, कुछ वाईएसआरसीपी मंत्री (YSRCP ministers) और समर्थक प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं और कुछ ही मिनटों में 'दर्शन' प्राप्त कर रहे हैं।

तिरुपति में छुट्टियों के कारण तीर्थयात्रियों की भीड़ में भारी वृद्धि देखी जा रही है और शनिवार को  92,328 भक्तों ने देखा। भारी भीड़ के कारण, तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) ने शनिवार को वीआईपी दर्शन रद्द कर दिया, लेकिन अभी भी कुछ सत्तारूढ़ दल के नेता प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी ने शनिवार को वीआईपी दर्शन किए और संडे को वाईएसआरसीपी मंत्री उषाश्री चरण ने अपने 50 अनुयायियों ने आम भक्तों को इंतजार में रखते हुए तिरूपति बालाजी के 'वीआईपी ब्रेक दर्शन' किए।

TTD ने 21 अगस्त तक वीआईपी दर्शन को रद्द कर दिया है

गौर हो कि टीटीडी ने 21 अगस्त तक 'वीआईपी दर्शन' को रद्द कर दिया है वहीं शनिवार को श्रद्धालुओं की सर्पाकार लाइन ऑक्टोपस बिल्डिंग के पास आउटर रिंग रोड तक पहुंच गई। टीटीडी ने फिर से श्रद्धालुओं से अपील की है कि वे छुट्टियों की एक सीरीज के कारण तीर्थयात्रियों की संख्या में अभूतपूर्व वृद्धि को देखते हुए अपनी तीर्थयात्रा को स्थगित कर दें। गौर हो कि श्रीवारी सलाकटला (वार्षिक) ब्रह्मोत्सव Srivari Salakatla (annual) Brahmotsavams एक विशाल धार्मिक आयोजन 27 सितंबर से 5 अक्टूबर तक होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर