VIDEO: देखते-देखते पानी के साथ बह गई कार, सवार थे 2 लोग, क्या बच पाई जान?

Andhra pradesh: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार पानी में फंस जाती है और फिर वो बहाव में बह जाती है। कार में 2 लोग सवार थे।

car
पानी के बहाव में बह गई कार 

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार पानी में इस तरह फंस जाती है कि वो बहाव में बह जाती है। कार में 2 लोग सवार थे। यह घटना राज्य के राजापुरम गांव में गुरुवार को अनंतपुर जिले में गूटी के पास हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार पुल पार करती है, लेकिन पानी इतना ज्यादा होता है कि वो पहले फंस जाती है और फिर धीरे-धीरे पानी के बहाव में बह जाती है। काफी दूर तक कार को बहते हुए देखा जा सकता है।

हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, कार में मौजूद दोनों लोगों को रेस्क्यू कर लिया जाता है। वहां मौजूद स्थानीय लोग उन्हें बचाते हैं। बचाए गए दो लोगों में से एक ने कहा, 'वे कर्नाटक के बल्लारी से आंध्र के पड़ोसी कडप्पा जिले में जा रहे थे। हम एक बस के ठीक पीछे एक धारा को पार करने की कोशिश कर रहे थे। पानी के अचानक बल ने कार को सड़क से दूर धकेल दिया। हम दो लोग थे। हमलोग सुरक्षित हैं।' 

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पानी के फोर्स से कार बह गई, लेकिन उसमें सवार दोनों लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। रस्सियों का उपयोग करते हुए हम कार को किनारे तक खींचने में कामयाब रहे।

बारिश के समय में देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। देश के कई हिस्सों में बाढ़ का प्रकोप जारी है।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर