'अरे बुढ़िया तुझसे क्यों संपर्क करेंगे', नेता प्रतिपक्ष को लेकर उत्‍तराखंड बीजेपी चीफ के बिगड़े बोल [Video]

देश
Updated Jan 06, 2021 | 10:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्‍तराखंड में बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष बंशीधर भगत के नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को लेकर दिए गए बयान के बाद सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने बीजेपी नेता से माफी मांगने को कहा है।

'अरे बुढ़िया तुझसे क्यों संपर्क करेंगे', नेता प्रतिपक्ष को लेकर उत्‍तराखंड बीजेपी चीफ के बिगड़े बोल [Video]
'अरे बुढ़िया तुझसे क्यों संपर्क करेंगे', नेता प्रतिपक्ष को लेकर उत्‍तराखंड बीजेपी चीफ के बिगड़े बोल [Video]  |  तस्वीर साभार: ANI

देहरादून : सियासत में कई बार हमारे माननीय भाषाई मर्यादा को पार कर अनापशनाप कुछ भी बोल जाते हैं। नेताओं के ऐसे कई बयान समय-समय पर सामने आते रहे हैं। अब उत्‍तराखंड से एक ऐसा ही बयान सामने आया है, जहां बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष के लिए टिप्‍पणी करते हुए इसी अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया। इसे लेकर यहां सियासत गरमा गई है और कांग्रेस ने तुरंत इस मामले में माफी मांगने को कहा है।

बीजेपी नेता के बिगड़े बोल

बीजेपी नेता उत्तराखंड के नैनीताल जिले में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, जब उन्‍होंने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को लेकर विवादित टिप्पणी की। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेता प्रतिपक्ष के लिए बुढ़‍िया शब्‍द का इस्‍तेमाल करते हुए अमर्यादित लहजे में उन्‍हें लेकर टिप्‍पणी करते सुने जा रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

वीडियो में उत्‍तराखंड बीजेपी प्रमुख बंशीधर भगत को एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कहते सुना जा रहा है, 'हमारी नेता विपक्ष कहती हैं, 'बहुत से विधायक मेरे संपर्क में हैं।' अरे बुढ़िया तुझसे क्यों संपर्क करेंगे?' इसके साथ ही वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगते हैं। उनके इस बयान के बाद ठहाकों की गूंज भी सुनी जा रही है। कार्यक्रम में कई महिलाएं भी बैठी नजर आ रही हैं, जो बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष के इस बयान से असहज नजर आ रही हैं।

बीजेपी नेता से माफी की मांग

यह वीडियो नैनीताल में 5 जनवरी यानी मंगलवार को आयोजित बीजेपी के एक कार्यक्रम का है। वीडियो सामने आने के बाद जहां बीजेपी नेता की आलोचना शुरू हो गई है, वहीं नेता प्रतिपक्ष ने इसके लिए बीजेपी नेता से माफी मांगने के लिए कहा। उत्‍तराखंड विधानसभा में विपक्ष की नेता इंदिरा हृदयेश ने कहा, 'मैंने सुना कि मेरे खिलाफ किस तरह की अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया गया। बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष की हैसियत से वह पार्टी के प्रतिनिधि भी हैं। उनकी इस टिप्‍पणी से मुझे गहरार आघात लगा है। इसे संज्ञान में लिया जाना चाहिए और इस पर उन्‍हें माफी मांगनी चाहिए।

यहां उल्‍लेखनीय है कि गौरतलब है कि इंदिरा हृदयेश उत्तराखंड विधानसभा में प्रतिपक्ष की नेता हैं। कांग्रेस की वरिष्‍ठ नेता ने बीते दिनों कहा था कि बीजेपी के पांच-छह विधायक उनके संपर्क में हैं। वह हल्दानी से कांग्रेस विधायक हैं और उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुकी हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर