UP: शख्स ने बांटे थे ढेर सारे तिरंगा, मिली धमकी- ISI से है हमारा कनेक्शन, सिर कलम कर देंगे...

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 16, 2022 | 09:41 IST

UP Latest News: पुलिस का कहना है कि धमकी भरा लेटर शख्स के घर के बाहर चिपका मिला था।

Tiranga, Bijnor, UP
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • किरतपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बुद्धूपुरा गांव का है मामला
  • 14 अगस्त, 2022 को मिले लेटर के बाद पुलिस ने दी पीड़ित को सुरक्षा
  • जांच टीम गठित, लगा रही पता कि धमकी भरे खत के पीछे कौन है

UP Latest News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा बांटने को लेकर एक शख्स को जान से मारने की धमकियां दे दी गईं। पुलिस के मुताबिक, यह मामला शहर के किरतपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बुद्धूपुरा गांव का है। मूल रूप से वहां के रहने वाले अरुण कश्यप को स्वतंत्रता दिवस से एक रोज पहले यानी 14 अगस्त, 2022 को एक चिट्ठी मिली थी, जिस पर हाथ से धमकी लिखी थी। यह लेटर उनके घर के बाहर उन्हें मिला था, जिसे पाकर वह हैरान रह गया था।    

धमकी भरा यह खत लिखने वाले ने दावा किया कि वह आतंकी संगठन आईएसआई से जुड़ा हुआ है। चूंकि, अरुण ने ढेर सारे तिरंगा वितरित किए, इसलिए वह अरुण का सिर कलम कर देगा। स्थानीय पुलिस ने मामले की जानकारी पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पीड़ित और उसके परिवार को सिक्योरिटी मुहैया कराई है। पुलिस ने इसके साथ ही यह पता लगाने के लिए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है कि इस धमकी भरे खत के पीछे कौन है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के तहत केंद्र सरकार की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के बीच देशवासियों से अपील की गई थी कि वे 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज लगाएं। साथ ही हर घर तिरंगा की वेबसाइट पर अपने साथ झंडे का फोटो या सेल्फी अपलोड करें। समझा जा सकता है कि इसी अभियान के तहत शख्स ने घर-घर तिरंगा वितरित किए, जिसके बाद उसे इस धमकी का सामना करना पड़ा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर