UP: भीषण सड़क हादसे में CM योगी के OSD की मौत, पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो; पत्नी की भी हालत गंभीर

गोरखपुर जाते समय जब ओएसडी मोतीलाल सिंह बस्ती जिले से गुजर रहे थे, तभी सड़क पर एक जानवर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में ये हादसा हो गया।

cm yogi osd. osd motilal singh
सीएम योगी के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई स्कॉर्पियो
  • पत्नी के साथ लखनऊ से लौट रहे थे सीएम योगी के ओएसडी
  • हादसे में पत्नी हो गई है गंभीर रूप से घायल

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। लखनऊ से गोरखपुर लौटते समय ये हादसा हुआ। 

घटना बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि इस स्कॉर्पियो में मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी के साथ सवार थे और कार ड्राइवर चला रहा था।

इस हादसे में सीएम योगी के ओएसडी मोतीलाल सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी और चालक बुरी तरह घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मोतीलाल सिंह की पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।

कहा जा रहा है कि यह सड़क हादसा एक जानवर को बचाने के कारण हुआ है। घटनास्थल के पास एक जानवार अचानक से उनकी गाड़ी के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी पेड़ से जा टकराई।

सीएम योगी ने इस हादसे पर दुख जताया है और मोतीलाल सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। उनके कार्यालय ने ट्वीट कर कहा- CM योगी आदित्यानाथ ने मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के श्री मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है। महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ॐ शांति!"

बता दें कि मोतीलाल सिंह नगर निगम में अपर नगर अधिकारी के पद से रिटायर हुए थे। जिसके बाद वो गोरखनाथ मंदिर में सेवा कर रहे थे। मोतीलाल सिंह मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय और जनता दरबार से लेकर मंदिर में आने वाली सभी समस्याओं और शिकायतों के निस्तारण में भी बड़ी भूमिका निभाते थे। 

ये भी पढ़ें- Moradabad Fire:मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 लोग आग में जिंदा जले, मरने वालों में 2 महिलाएं और 3 बच्चे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर