Air India: दिल्ली से लंदन जाने वाले एयर इंडिया के दो विमानों को मिली धमकी

देश
रवि वैश्य
Updated Nov 04, 2020 | 21:28 IST

Air India fligt:दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को लंदन की ओर उड़ान भरने वाली दो एयर इंडिया के बारे एक धमकी भरा कॉल मिला है।

air india
धमकी में कहा गया था कि वो एयर इंडिया को दोनों विमानों को ब्रिटेन की राजधानी में लंदन में नहीं पहुंचने देंगे 

सिख फॉर जस्टिस नाम के संगठन ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एअर इंडिया के दो विमानों के संचालन में बाधा डालने की धमकी दी लंदन की ओर उड़ान भरने वाली दो एयर इंडिया के बारे एक धमकी भरा कॉल मिला है बताया जा रहा है कि सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरूपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी दी है।

धमकी में कहा गया था कि वो एयर इंडिया को दोनों विमानों को लंदन में नहीं पहुंचने देंगे, धमकी के बाद से एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली से लंदन की फ्लाइट AI 111 और AI 531 को रोकने की धमकी दी गई है।

दिल्ली पुलिस के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि धमकी भरे फोन कॉल 5 नवंबर को लंदन के लिए उड़ान भरने के लिए निर्धारित दो एयर इंडिया विमानों के बारे में मिली है। उन्होंने बताया कि धमकी के बाद दिल्ली एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट एक्टिवेट हो गई, सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है, सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर एक बैठक भी की।सिख फॉर जस्टिस एक अमेरिका स्थित खालिस्तान समर्थक अलगाववादी समूह है, जिसकी स्थापना गुरपतवंत सिंह पन्नू ने की थी। केंद्र सरकार ने 2019 में  इसे प्रतिबंधित कर दिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर