Jammu Kashmir: श्रीनगर के राजौरी कदल में आतंकी हमला, ट्रैफिक पुलिसकर्मी शहीद

Terrorist Attack in Srinagar: श्रीनगर के राजौरीकदल इलाके में आतंकवादियों ने ट्रैफिक पुलिस पर फायरिंग की है।  इस हमले में ट्रैफिक पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है।

Traffic policeman martyred in militant attack in Srinagar, Jammu Kashmir
श्रीनगर के राजौरी कदल में आतंकी हमला,ट्रैफिक पुलिसकर्मी शहीद  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादी हमला, ट्रैफिक पुलिसकर्मी शहीद
  • पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर शुरू किया तलाशी अभियान
  • किसी भी आतंकी संगठन ने पुलिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। श्रीनगर के डाउन टाउन इलाके राजौरी कदल में आतंकियों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर अचानक हमला कर दिया। आतंकियों की फायरिंग में ट्रैफिक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। हमले के बाद पूरे शहर में सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई है और शहर में आने-जाने वाले सभी रास्तों पर विशेष नाके लगाए गए हैं।अब तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

पूरे शहर में नाकेबंदी

शहीद सिपाही की पहचान मोहम्मद अब्दुल्ला के रूप में हुई है जो राजौरी कदल में अपनी ड्यूटी दे रहे थे। पुलिसकर्मी की आतंकी हमले में हत्या के बाद पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही शहर में आने जाने के सभी रास्तों पर विशेष नाकेबंदी की गई है। सुरक्षाबलों ने इलाकों के घेर कर हमलवारों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान सर्दियों के मौसम में नियंत्रण रेखा के पार और अधिक आतंकवादियों को भेजने की कोशिश कर रहा है और जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने पर आमादा है।

दो आतंकी किए थे ढेर

डीजीपी ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग और पुलवामा जिलों का दौरा किया जहां उन्होंने सुरक्षा परिदृश्य का जायजा लेने के लिए अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की।  उधर ऑपरेशन ऑलआउट के तहत पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।  मारे गए आतंकियों में से एक जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर है, जबकि दूसरा विदेशी आतंकी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की सूचना के बाद मंगलवार देर रात इलाके में अभियान शुरू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर