Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु के राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- राजनीति में नहीं करूंगा एंट्री

Rajinikanth: राज्यपाल से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया को आश्वस्त करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। 

Superstar Rajinikanth meets Governor of Tamil Nadu said I will not enter politics
सुपरस्टार रजनीकांत।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • रजनीकांत ने तमिलनाडु के राज्यपाल से की मुलाकात
  • राजनीति में नहीं करूंगा एंट्री- रजनीकांत
  • राज्यपाल के साथ थी शिष्टाचार मुलाकात- रजनीकांत

Rajinikanth: दिल्ली से लौटने के एक दिन बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नई के राजभवन में तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की। राज्यपाल के साथ उनकी मुलाकात ने एक बार फिर अटकलों को हवा दी। हालांकि राज्यपाल से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया को आश्वस्त करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। 

सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु के राज्यपाल से की मुलाकात

राज्यपाल के साथ थी शिष्टाचार मुलाकात- रजनीकांत

साथ ही कहा कि राज्यपाल के साथ ये एक शिष्टाचार मुलाकात थी। हमने 25 से 30 मिनट तक अच्छी बात की। हालांकि वह उत्तर भारत में रहते थे, लेकिन वह तमिल लोगों की ईमानदारी और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हैं। ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने राजनीति पर चर्चा की, इस पर रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने राजनीति के बारे में बहुत बातचीत की, लेकिन कहा कि वह उन्हें मीडिया के सामने प्रकट नहीं कर सकते और इसके लिए उन्होंने माफी मांगी। 

67th National Film Awards: सुपरस्‍टार रजनीकांत का 'महासम्‍मान', उपराष्ट्रपति ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा

ये पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं, रजनीकांत ने साफ तौर से 'नहीं' कहा और दूध और दही जैसे खाद्य पदार्थों पर जीएसटी पर टिप्पणी करने से भी इनकार कर दिया। रजनीकांत ने कहा कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग 15 या 22 अगस्त को निर्धारित की जा सकती है। रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम जेलर है, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा बड़े पैमाने पर किया जाएगा।

पिता रजनीकांत के बाद अब बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत बॉलीवुड में दिखाएंगी अपना दम, कैमरे के पीछे रहकर करेंगी यह काम 

साल 2017 में रजनीकांत ने कहा कि वह एक राजनीतिक दल बनाएंगे और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि दिसंबर 2020 के अंतिम सप्ताह में उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि वह कोविड-19 महामारी और खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर