नवजोत सिंह सिद्धू- सुखबीर सिंह बादल में ट्वीट वार, भटकी मिसाइल से लेकर सुख विलास तक

पंजाब कांग्रेस में जहां एक तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जंग छिड़ी हुई है, वहीं शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू को भटकी मिसाइल बताया।

 Sukhbir Singh Badal, Shiromani Akali Dal, Navjot Singh Sidhu, Punjab Congress, navjot singh sidhu misguided missile
शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया भटकी मिसाइल 

मुख्य बातें

  • सुखबीर सिंह बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया भटकी मिसाइल
  • 'नवजोत सिंह सिद्धू अपने आपको भी कर सकते हैं चोटिल'
  • पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी तेज

नई दिल्ली : शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा। बादल ने कहा कि 'सिद्धू एक मिसगाइडेड मिसाइल हैं, उन पर किसी का नियंत्रण नहीं है। वह खुद के साथ-साथ और को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। पंजाब को राज्य के विकास के बारे में सोचने वाले नेता की जरूरत है, एक्टिंग करने वाले व्यक्ति की नहीं।'

नवजोत सिंह सिद्धू भटकी मिसाइल
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष  सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक गुमराह मिसाइल है जो नियंत्रण में नहीं है, खुद सहित किसी भी दिशा में हिट कर सकती है। आज पंजाब को अभिनय करने वाले की नहीं बल्कि राज्य के विकास के बारे में सोचने वाले की जरूरत है। वो किसी के नियंत्रण में नहीं हैं, वो किसी भी दिशा में हमला कर सकते हैं और स्वयं को भी निशाना बना सकते हैं। आज पंजाब को ऐसे शख्स की जरूरत नहीं है जो कथनी और करनी में ज्यादा भेद रखता हो। आज राज्य के विकास के लिए एक ऐसे शख्स की जरूरत है जो राज्य के बारे में सिर्फ बड़ी बड़ी बातें ना करे बल्कि अपनी सोच को जमीन पर उतारने में भी सक्षम हो।


नवजोत सिंह सिद्धू ने भी साधा निशाना

सुखबीर सिंह बादल के तंज पर नवजोत सिंह सिद्धू बोले कि वो भटकी मिसाइल नहीं बल्कि निशाने पर ही अटैक करते हैं। आप के भ्रष्टाचार के साम्राज्य पर निशाना साधा है, जब तक पंजाब के खंडहरों पर आपके सुखविलास को सरकारी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों में नहीं बदल लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा।

क्या कहते हैं जानकार
अब सवाल है कि पंजाब कांग्रेस में रार के बीच शिरोमणि अकाली दल के नेता का कूदने का क्या मतलब है। इस सवाल के जवाब में जानकार कहते हैं कि अगर आप पंजाब में इस समय कांग्रेस के हालात को देखें तो उसे बाहरी ताकतों से अधिक अपनों से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब में बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन होने के बाद शिरोमणि अकाली दल के हौसले बुलंद हैं। हाल ही में जिस तरह से कोरोना फतेह किट के साथ साथ वैक्सीन में धांधली की बात सामने आई उसके बाद मुख्य विपक्षी दल हमालवर है। शिरोमणि अकाली दल के रणनीतिकारों को लगता है कि जो कांग्रेस पार्टी खुद अंतरविरोधों और गुटबाजी का सामना कर रही है वो पंजाब की जनता का विकास क्या करेगी। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर