Subramanian Swamy ने बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय को हटाने का दिया वक्त, आखिर क्या है माजरा

देश
ललित राय
Updated Sep 09, 2020 | 09:38 IST

Subramanian swamy vs Amit Malviya: आखिर ऐसा क्या हुआ कि सुब्रमण्यम स्वामी बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय पर इतना खफा है। स्वामी मे उन्हें हटाने के लिए बाकायदा अल्टीमेटम दिया है।

Subramanian Swamy ने बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय को हटाने का दिया वक्त, आखिर क्या है माजरा
सुब्रमण्यम स्वामी, बीजेपी से राज्यसभा सांसद 

मुख्य बातें

  • बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय पर खफा हैं सुब्रमण्यम स्वामी
  • अमित मालवीय को हटाने के लिए गुरुवार तक का दिया वक्त
  • आईटी सेल के कुछ सदस्यों नाम कर रहे हैं बदनाम- स्वामी

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी खफा हैं। उनकी नाराजही बीजेपी आईसी सेल के अमित मालवीय से हैं। स्वामी ने साफ साफ कहा कि अगर मालवीय को गुरुवार तक नहीं हटाया जाता है तो वो खुद अपने बचाव के लिए आगे आएंगे। सुब्रमण्यम स्वामी ने  बीजेपी आईटी सेल की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि आईटी सेल दुष्ट हो चुकी है। कुछ सदस्य फर्जी आईडी बनाकर हमला कर रहे हैं, अगर उनके प्रशंसक ऐसा करने पर उतरे तो उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। जैसे मुझपर हमला करने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

अमित मालवीय पर 'स्वामी' खफा
बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी  मंगलवार से ही अमित मालवीय के खिलाफ ट्विटर पर मोर्चा खोले हुए हैं। बुधवार सुबह उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर कल तक अमित मालवीय को बीजेपी आईटी सेल से नहीं हटाया गया, तो इसका मतलब पार्टी मुझे डिफेंड नहीं करना चाहती है. ऐसे में अगर पार्टी में ऐसा कोई फोरम नहीं है जहां मैं अपनी राय रख सकूं तो मुझे ही खुद को डिफेंड करना होगा।


आईटी सेल के दुरुपयोग का उठाया मामला
सुब्रमण्यम स्वामी से पहले भी कई और दूसरे नेता बीजेपी आईटी सेल चीफ पर प्रोपेगेंडा फैलाने और सोशल मीडिया पर निशाना साधने का आरोप लगा चुके हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस और कंगना रनावत प्रकरण में स्वामी मुखर तौर पर आलोचना करते रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कहते रहे हैं कि सुशांत सिंह केस का राजनीतिक कनेक्शन है,हालांकि अभी वो और तथ्यों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। जिस दिन उन्हें पुख्ता सबूत हाथ लगे उस समय वो निश्चिच तौर पर मीडिया के सामने आएंगे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर