मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश को दी सौगात, 16 जुलाई से शुरू होंगी 8 नई फ्लाइट्स

देश के नए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने गृह राज्य मध्य प्रदेश को सौगात दी है। उन्होंने राज्य के लिए 8 नई फ्लाइट को मंजूरी प्रदान की है।

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया 

नई दिल्ली: भारत सरकार के नव नियुक्त नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पदभार ग्रहण करने के पश्चात तुरंत ही एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। सिंधिया ने अपने गृह राज्य मध्य प्रदेश के लिए स्पाइस जेट की 8 नई उड़ानों को मंजूरी प्रदान की है, जिसका संचालन आगामी 16 जुलाई से प्रारंभ होगा।

ये उड़ाने हैं- अहमदाबाद-ग्वालियर, मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे और जबलपुर और सूरत-जबलपुर। उक्त उड़ानों के प्रारंभ होने के बाद राष्ट्रीय क्षितिज पर तेजी से मध्य प्रदेश के नागरिकों का संपर्क बढ़ने के साथ पर्यटन उद्योग को भी बढ़ावा मिल सकेगा।

सिंधिया ने ट्वीट किया, 'मध्य प्रदेश के लिए खुशखबरी! 16 जुलाई से स्पाइस जेट 8 नई उड़ानें शुरू करने जा है। ये फ्लाइट हैं- ग्वालियर-मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर, जबलपुर-सूरत-जबलपुर, अहमदाबाद-ग्वालियर-अहमदाबाद। नागरिक उड्डयन मंत्रालय और उड्डयन उद्योग #UDAN को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं!' 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धन्यवाद करते हुए कहा कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, इन उड़ानों से ग्वालियर और जबलपुर के साथ-साथ मध्य प्रदेश के विकास को नई गति मिलेगी। आपके इस अभूतपूर्व प्रयास के लिए हृदय से अभिनंदन! वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट किया, 'प्रदेश को 8 नई फ्लाइट्स की सौगात देने के लिए आपका ह्रदय से आभार और धन्यवाद! 16 जुलाई से शुरू नई फ्लाइट की इस सुविधा से प्रदेश में व्यापार, उद्योग और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा एवं लोगों को शीघ्र आवागमन की सुविधा मिलने से कई प्रकार की सहूलियतें होंगी।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर