NCB Summons Shruti Modi, Jaya Saha: एनसीबी के सामने पेश होंगे श्रुति मोदी, जया साहा, रडार पर दीपिका पादुकोण

SSR Death Case Updates:टाइम्स नाउ के हाथ तीन ड्रग चैट का ब्योरा हाथ लगा है। इससे बॉलीवुड ए लिस्टर्स सवाल के घेरे में आ गए हैं। इस ड्रग केस में अभिनेत्री दीपका पादुकोण और फिल्म निर्माता मधु मतेना का नाम आया है।

Drug case: Jaya Saha, Shruti Modi, Showik Chakraborty are expected to appear before NCB
एनसीबी के सामने पेश होंगे श्रुति मोदी, जाया साहा और करिश्मा, रडार पर दीपिका पादुकोण। 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में दिल्ली में एम्स की फॉरेंसिक पैनल की सीबीआई टीम के साथ बैठक
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने जया साहा, श्रुति मोदी और करिश्मा पेश होने वाले हैं
  • अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी एनसीबी के रडार पर हैं, जांच एजेंसी भेजने वाली समन

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज का दिन काफी अहम है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम मंगलवार को एम्स की फॉरेंसिक पैनल के साथ दिल्ली में बैठक करने वाली है। वहीं, ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। एनसीबी के सामने आज श्रुति मोदी, जया साहा और करिश्मा पेश होने वाले हैं। श्रुति और करिश्मा दोनों जया साहा के लिए काम करते हैं। एनसीबी ने पहली बार जाया को पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआई जाया से पूछताछ कर चुकी है। साहा और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई वाट्सअप चैट के बारे में एनसीबी उनसे पूछताछ करने वाली है।

सवालों के घेरे में बॉलीवुड ए लिस्टर्स 
टाइम्स नाउ के हाथ तीन ड्रग चैट का ब्योरा हाथ लगा है। इससे बॉलीवुड ए लिस्टर्स सवाल के घेरे में आ गए हैं। इस ड्रग केस में अभिनेत्री दीपका पादुकोण और फिल्म निर्माता मधु मतेना वर्मा का नाम सामने आया है। जानकारी मिली है कि एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को समन भेजा है और उनसे ड्रग चैट के बारे में पूछताछ करेगी। सूत्रों का कहना है कि एनसीबी जल्द ही दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। जांच एजेंसी अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजने वाली है।

एम्स पैनल और सीबीआई टीम के बीच बैठक
एम्स की टीम आज सीबीआई के अधिकारियों से मिलने वाली है। समझा जाता है कि फॉरेंसिक टीम अपनी रिपोर्ट जांच एजेंसी को सौंपेगी। मेडिकल टीम ने स्पष्ट कर दिया है कि सुशांत केस में वह 'नतीजे वाली' रिपोर्ट सौंपेगी। सुशांत की मौत मामले में कई सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं। सबसे बड़ा सवाल सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का समय न होने पर उठा है। सीबीआई एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आई जानकारियों का आरोपियों से पूछताछ में मिले जवाबों से मिलान करेगी। सुशांत की बिसरा जांच में क्या कोई आपत्तिजनक तत्व मिला और उनकी मौत कितने समय हुई। ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका सीबीआई को तलाश है। बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई फिर से मुंबई जाएगी। 

जेल में बंद है रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह मौत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती और जया साहा के बीच हुई वाट्सएप चैट को एनसीबी को सौंपा था। इस बीतचीत में दोनों ड्रग के बारे में बातचीत करते पाए गए। सूत्रों के मुताबिक सारा, श्रद्धा कपूर और रकुल सुशांत के लोनावाला स्थित फॉर्म हाउस पर पार्टी करने के लिए आते थे। मामले में रिया इस समय भायखला जेल में बंद है।  

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर