Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला हत्या मामले में एक और शूटर अंकित सिरसा गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया अरेस्ट

Sidhu Moose Wala Murder Case: अंकित सिरसा के रूप में पहचाने जाने वाले शार्पशूटर को राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो अन्य जघन्य मामलों में भी शामिल पाया गया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया। 

Sidhu Moose Wala Murder Case Special Cell of Delhi Police arrested Another shooter Ankit Sirsa
मूसेवाला हत्या मामले में एक और शूटर अंकित सिरसा गिरफ्तार। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मूसेवाला हत्या मामले में एक और शूटर अंकित सिरसा गिरफ्तार
  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंकित सिरसा को किया गिरफ्तार
  • 29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और शूटर को गिरफ्तार किया है। अंकित सिरसा के रूप में पहचाने जाने वाले शार्पशूटर को राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो अन्य जघन्य मामलों में भी शामिल पाया गया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया।

मूसेवाला हत्या मामले में एक और शूटर गिरफ्तार

अंकित सिरसा के साथ ही स्पेशल सेल की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। अंकित सिरसा सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर्स में से एक था। वह राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो मामलों में भी शामिल था। वहीं दूसरा आरोपी  सचिन चौधरी उर्फ ​​सचिन भिवानी सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में चार शूटर्स को पनाह देने के लिए जिम्मेदार है।

Moosewala murder case: गोल्डी बराड़, रिंदा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी, इंटरपोल ने की कार्रवाई

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

अंकित सिरसा ने सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारी। उसके साथ प्रियव्रत फौजी भी एक कार में था। आरोपी की कार ने मूसेवाला की गाड़ी को रोक लिया। उन्होंने मूसेवाला को गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गए। प्रियव्रत फौजी गिरोह के 'बोलेरो मॉड्यूल' का मुखिया था। 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राज्य सरकार की ओर से मूसेवाला की सुरक्षा कम करने के एक दिन बाद ही ये घटना हुई।

Sidhu Moose Wala murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 2 शूटर्स गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक भी बरामद


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर