Sidhu Moose Wala murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 2 शूटर्स गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक भी बरामद

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में 2 शूटर गिरफ्तार किए गए हैं। मूसेवाला पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार किया गया है। दोनों से हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं।

Sidhu Moose Wala
तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दो मुख्य शूटरों सहित तीन व्यक्ति गिरफ्तार
  • उनके पासे से 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियों सहित बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद
  • मूसेवाला की हत्या में छह शूटर और दो कारें शामिल थीं

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जानकारी दी है कि शूटर्स के मॉड्यूल हेड समेत दो मुख्य शूटर गिरफ्तार किए गए हैं। बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद हुआ है। दिल्ली पुलिस ने 6 शूटर्स की पहचान की। 6 हमलावरों ने मूसेवाला पर फायरिंग की थी। मुख्य आरोपी प्रियव्रत उर्फ फौजी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दो मुख्य शूटरों सहित तीन व्यक्तियों के कब्जे से 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियों सहित बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कहा कि छह शूटरों की पहचान कर ली गई है। गोल्डी बरार के संपर्क में रहने वाले निशानेबाजों के दो मॉड्यूल इस घटना में शामिल थे। मनप्रीत मनु ने सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग की। सभी 6 निशानेबाजों ने कई राउंड गोलियां चलाईं। एक कशीस बोलेरो कार चला रहा था, अंकित सिरसा और दीपक और निशानेबाजों के इस एक मॉड्यूल का प्रमुख प्रियव्रत, सभी 4 एक कार में यात्रा कर रहे थे। एक और कार कोरोला थी, जिसे जगरूप चला रहा था। इस कोरोला कार में सवार मनप्रीत मनु ने मूसेवाला पर फायरिंग कर दी। घटना के तुरंत बाद मनप्रीत मनु और रूपा वहां से चले गए। घटना के बाद प्रियव्रत भी मौके से चला गया। 

स्पेशल सेल ने घटना के बाद बोलेरो मॉड्यूल के शूटरों को ले जाने वाले प्रियव्रत फौजी, काशी उर्फ कुलदीप और केशव को गिरफ्तार किया है। तीन पिस्तौल, एक असॉल्ट राइफल, आठ ग्रेनेड और राइफल की एके 47 सीरीज का एक हिस्सा बरामद किया गया। शूटरों ने घटना के दौरान पंजाब पुलिस की वर्दी भी खरीदी, लेकिन नेम प्लेट नहीं होने के कारण उनका इस्तेमाल नहीं कर सके। कुल 6 यूनिफॉर्म खरीदे गए।

डीपीएससी ने कहा कि घटना से पहले उनके पास फोन आया क्योंकि उन्हें (गोल्डी बरार) रेकी से सूचना मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला बिना पर्याप्त सुरक्षा के घूम रहे हैं। शूटिंग के बाद उन्होंने फिर से फोन किया और कहा कि उन्होंने टास्क किया है। राइफलों की एके सीरीज का इस्तेमाल किया गया।

Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला केस में अब तक कितने हुए गिरफ्तार, पुलिस ने बताए नाम

सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में जिस शूटर का आया नाम, अब दूसरे केस में गिरफ्तार, कौन है संतोष जाधव?-Video

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर