कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमहद पटेल की तबियत बिगड़ी, ICU में किए गए भर्ती

देश
भाषा
Updated Nov 15, 2020 | 17:58 IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की तबियत खराब होने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पटेल कुछ हफ्ते पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

Senior Congress leader Ahmed Patel admitted to ICU, condition stable
कांग्रेस नेता अहमद पटेल की तबियत बिगड़ी,ICU में किए गए भर्ती 

मुख्य बातें

  • कांग्रेस के वरिष्ठ अहमद पटेल की तबियत हुई खराब
  • गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए गए अहमद पटेल
  • कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे अहमद पटेल

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद अहमद पटेल को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी उनके परिवार ने रविवार को दी। पटेल कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। अहमद पटेल (71) ने एक अक्टूबर को ट्वीट किया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

कोविड संक्रमित हुए थे अहमद पटेल
अहमद पटेल के बेटे फैसल ने रविवार को ट्वीट किया, ‘अपने परिवार की तरफ से हम कहना चाहते हैं कि अहमद पटेल कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उन्हें आगे के उपचार के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।’ उन्होंने कहा, ‘उनकी हालत स्थिर है और वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं...हम आपसे आग्रह करते हैं कि उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।’

कांग्रेस नेताओं की स्वस्थ होने की कामना

कांग्रेस के कई नेताओं ने पटेल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट किया, ‘अपने दोस्त और कॉमरेड अहमद पटेल के लिए काफी चिंतित हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। उनके जल्द ठीक होने के लिए आप सभी प्रार्थना करें।’ इससे पहले अभिषेक सिंघवी और तरुण गोगोई सहित कांग्रेस के कई नेता कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस से उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी संक्रमित हो चुके हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर