BJP नेताओं के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा, एक-एक को चुनकर मारेंगे: रवींद्र रैना

इन हत्याओं पर अपनी प्रतिक्रिया में रैना ने कहा, 'ये सभी भाजपा के बहादुर कार्यकर्ता थे। इन्होंने भारत माता की सेवा में अपनी शहादत दी है, इनका यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

Sacrifice of party workers won't go in vain: J-K BJP Chief on Kulgam killings
BJP नेताओं के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा, एक-एक को चुनकर मारेंगे : रवींद्र रैना। 

मुख्य बातें

  • आतंकियों ने गुरुवार शाम भाजपा के 3 नेताओं की गोली मारकर हत्या की
  • भाजपा ने कहा कि इन नेताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा
  • हाल के दिनों में घाटी में भाजपा नेताओं पर आतंकी हमले बढ़े हैं

श्रीनगर : कुलगाम में अपने तीन नेताओं की हत्या पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रमुख रवींद्र रैना ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के तीन नेताओं की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। कायर पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रैना ने कहा कि आतंकवादियों को चुन-चुनकर मारा जाएगा। गुरुवार शाम को कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने भाजपा के नेताओं की गोली मारी। घायल अवस्था में इन नेताओं को अस्पताल ले जाया गया जहां इनकी मौत हो गई। इन हत्याओं पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इन नेताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

नड्डा ने जताई संवेदना
अपने एक ट्वीट में नड्डा ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में कायराना हमले में आतंकवादियों ने जिला भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी। ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिए बड़ी क्षति है। पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएंगे। परिवारों के प्रति संवेदना।’

चुन-चुनकर मारेंगे हत्यारों को- रैना
इन हत्याओं पर अपनी प्रतिक्रिया में रैना ने कहा, 'ये सभी भाजपा के बहादुर कार्यकर्ता थे। इन्होंने भारत माता की सेवा में अपनी शहादत दी है, इनका यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। कायर पाकिस्तान को अपने इन पापों की कीमत चुकानी पड़ेगी। एक-एक आतंकवादी को चुन चुनकर मारा जाएगा।' भाजपा नेताओं की हत्या की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है।

गुरुवार शाम हुई भाजपा नेताओं की हत्या
गुरुवार शाम को वाईके पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हजाम एवं उमर राशिद बेग को आतंकियों ने गोली मोरी। इन तीन नेताओं को घायल अवस्था में  काजीगुंड के अस्पताल पहुंचाया गया जहां इनकी मौत हो गई। इन हत्याओं पर शोक जताते हुए जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने कहा कि हिंसा करने वाले मानवता के दुश्मन हैं। इस तरह के कायरतापूर्ण कार्रवाई को जायज नहीं ठहराया जा सकता।  गत जून से घाटी में भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताों पर हमले में तेजी आई है। गत जुलाई में बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा नेता, उनके पिता एवं भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर