Ravi Kishan: जया बच्चन के जिस थाली में खाने वाले बयान पर रवि किशन का जवाब, ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई रहेगी जारी

देश
ललित राय
Updated Sep 15, 2020 | 12:18 IST

Jaya Bachchan vs Ravi Kishan: जया बच्चन के जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं वाले बयान पर रवि किशन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि लड़ाई जारी रहेगी।

Ravi Kishan: जया बच्चन के जिस थाली में खाने वाले बयान पर रवि किशन का जवाब, ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई रहेगी जारी
रवि किशन, बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता 

मुख्य बातें

  • जया बच्चन के बयान पर रवि किशन का जवाब, ड्रग्स रैकेट के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई
  • रवि किशन बोले- जया बच्चन जी के बयान पर हैरानी हो रही है।
  • अगर बॉलीपुड और ड्रग्स माफिया के बीच कोई कनेक्शन है तो उस पर बातचीत से ऐतराज क्यों

नई दिल्ली। सुशांत सिंह केस में अब तक जांच के जो नतीजे सामने आए उसमें बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का कितना गहराई तक पैंठ बना चुका है उसकी जानकारी सामने आई है। ड्रग्स के ही सिलसिले में रिया चक्रवर्ती और अन्य की गिरफ्तारी हुई है। इस विषय पर संसद में पहले दिन बीजेपी सांसद रवि किशन ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग एडिक्ट नहीं है, लेकिन हम इस बात को इनकार नहीं कर सकते हैं कि वहां पर ड्रग कार्टेल काम कर रहा ह।

जया के बयान पर रवि किशन का पलटवार
रवि किशन ने कहा कि इस ड्रग कार्टेल की रीढ़ तोड़ना जरूरी है। लेकिन उनके इस बयान पर एसपी सांसद जया बच्चन ने उनका नाम तो नहीं लिया लेकिन यह जरूर कहा कि जिस खाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान के बाद रवि किशन ने ट्वीट के जरिए क्या कहा इसे समझने की जरूरत है।


ड्रग्स के मुद्दे पर सवाल करना गलत क्यों
जया बच्चन के बयान पर रवि किशन बोले कि शायद उन्होंने मेरा बयान ध्यान से नहीं सुना, हमें अपनी इंडस्ट्री और युवाओं को बचाना है. मुझे उम्मीद थी कि एक वरिष्ठ होने के नाते वो इस बात को समझेंगी। लेकिन जो भी बात कही गई हो, मैं इस मसले पर अपनी लड़ाई जारी रखूंगा। उन्होंने कहा कि हैरानी वाली बात यह है कि लोग सच को क्यों नहीं स्वीकार कर रहे हैं। बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट काम कर रहा है तो उस संबंध में बातचीत क्यों नहीं हो सकती है। आप झूठ और बनावटी आवरण में कितने दिनों तक रह सकते हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर