रेप की घटनाओं पर रमन सिंह और मौजूदा मंत्री के बीच जुबानी जंग

देश भर में रेप की घटनाओं पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह और मौजूदा मंत्री शिव कुमार दहरिया के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है।

shiv kumar dahariya
शिव कुमार दहरिया  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : देशभर के अलग-अलग राज्यों से आ रहे रेप की घटनाओं के बाद इस मुद्दे पर राजनीति बहस भी गरमा गई है। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह और मौजूदा सरकार के मंत्री शिव कुमार दहरिया के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल शिव कुमार ने रमन सिंह के ट्वीट पर कहा था कि हाथरस की इतनी बड़ी घटना के बाद वे एक भी ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं।

शिव कुमार के इस बयान के बाद रमन सिंह ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की विकृत मानसिकता देखिए कि इन्हें यहां की बेटियों के साथ हुई दरिंदगी की घटनाएं छोटी लगती हैं।   

छत्तीसगढ़ के मंत्री शिव कुमार दहरिया ने कहा कि मैंने कभी भी रेप को छोटी घटना नहीं कहा है। रेप हमेशा एक बड़ी घटना होती है। देशभर के कोने-कोने में लगातार आ रहे रेप की घटनाओं पर मैंने अपना वक्तव्य दिया था। मेरी राय रेप के उपर नहीं थी। उन्होंने कहा कि रमन सिंह को छत्तीसगढ़ की आलोचना करने के अलावा और कोई काम नहीं है। 

बता दें कि हाथरस में पिछले दिनों एक दलित युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी मौत के मामले में राज्य सरकार ने शुक्रवार को वहां के पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी और इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

इसी बीच, जिलाधिकारी प्रवीण लक्षकार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह परिवार को कथित रूप से धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। लिहाजा उन्हें भी हटाने की मांग जोर पकड़ रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर