टिकैत ने ओवैसी को बताया ‘बेलगाम सांड़', कहा- उसे हैदराबाद में ही बांधकर रखो, BJP की करता है मदद

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 26, 2021 | 08:15 IST

Rakesh Tikait on Owaisi : भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने एक बार फिर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। उन्होंने ओवैसी को बेलगाम सांड बताते हुए कहा कि वह भाजपा की मदद करते हैं।

Rakesh Tikait attacked Asaduddin Owaisi in Hyderabad, says, You have an unbridled bull here who's helping BJP
टिकैत ने ओवैसी को बताया ‘बेलगाम सांड़', बोले- उसे बांध कर रखो 
मुख्य बातें
  • राकेश टिकैत ने ओवैसी को बताया बेलगाम सांड, कहा- हैदराबाद में ही बांधकर रखो
  • टिकैत बोले- वह (ओवैसी) देश में सबसे ज्यादा बीजेपी की मदद करता है।
  • उसको बांध कर यहीं रखो। उसको हैदराबाद तेलंगाना से बाहर मत निकलने दो- टिकैत

हैदराबाद: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता और प्रवक्ता राकेश टिकैत ने AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लिया है। ओवैसी के गृहक्षेत्र हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए टिकैत ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि “हैदराबाद का एक बेलगाम सांड़” भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जीतने में मदद करता है। टिकैत का साफ इशारा बीजेपी की तरफ था। टिकैत के बयान पर अभी तक ओवैसी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ओवैसी को बताया खुला सांड

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति की तेलंगाना इकाई की ओर से यहां आयोजित ‘महा धरना’ में टिकैत ने कहा, 'एक आपके यहां का बेलगाम नाड वाला सांड तो आपने छोड़ दिया है, वो बीजेपी की मदद करता घूम रहा है, उसको यहीं बांधो। वो देश में बीजेपी की सबसे बड़ी मदद करता है। उसको यहां से बाहर मत जाने दो। वो बोलता कुछ और है और उसका मकसद कुछ और है। उसकी जांच कर लेना, उसको यहीं बांधो और हैदराबाद तथा तेलंगाना से बाहर मत जाने दो। वो वहां पर जाएगा तो बीजेपी की मदद करता है और ये पूरे देश को पता है। उनको बांध कर रखो यहां पर बेलगाम सांड है। वो ज्ञान कुछ और देगा, वो तोड़ फोड़ के काम करते हैं। ए और बी टीम हैं दोनों। आप ये आंदोलन चलता रहेगा।'

बीजेपी की करता है मदद

इस जनसभा के दौरान ओवैसी का नाम लिए बगैर टिकैत ने उन पर जमकर हमला बोला और कहा कि वह जहां जाता है भाजपा की मदद करता है। उसे बांधकर रखिये वरना वह भाजपा को जीतने में सहायता करेगा। बाद में जब मीडिया ने जब पूछा कि वह किसकी ओर इशारा कर रहे थे तो उन्होंने कहा, ‘आप पता लगाइए। कौन है जो जहां जाता है भाजपा की जीत में मदद करता है।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर