राजीव त्यागी की पत्नी ने संबित पात्रा को कहा 'हत्यारा', बोलीं- मेरे पति के अंतिम शब्द कुछ ऐसे थे...

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 14, 2020 | 07:12 IST

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के लिए मुश्किलें खड़ी होती हुईं दिख रही हैं। राजीव त्यागी की पत्नी ने तो संबित पात्रा को हत्यारा तक कह डाला है।

 Rajiv Tyagi's wife says my husband's killer is Sambit Patra
राजीव त्यागी की पत्नी ने संबित पात्रा को कहा 'हत्यारा' 

मुख्य बातें

  • कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के बाद संबित पात्रा आए लोगों के निशाने पर
  • राजीव त्यागी ने संबित पात्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वही हत्यारा है
  • टीवी बहस के बाद अचानक हार्ट अटैक आने से हुई थी राजीव त्यागी की मौत

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ चौतरफा नाराजगी दिख रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर गुरुवार को संबित पात्रा टॉप ट्रेंड में रहे। दरअसल पात्रा उसी टीवी बहस में शामिल थे जिसमें उस दिन राजीव त्यागी भी शामिल थे। पात्रा के खिलाफ कांग्रेस नेता ने तो लखनऊ में शिकायत तक दर्ज कराई है। अब खुद दिवंगत राजीव त्यागी की पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रह मेरे पति ने मौत से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। राजीव त्यागी की पत्नी ने तो संबित पात्रा को हत्यारा तक कह डाला।

'संबित पात्रा ने बोला जयचंद'

 राजीव त्यागी की पत्नी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो कह रही हैं, 'तीन-चार बार इन्होंने (संबित पात्रा) ने उन्हें जयचंद-जयचंद बोला। मुझे लगा कि मेरे पति इतने स्ट्रॉन्ग हैं कि वो इसे फेस कर लेंगे। मैं सारे काम छोड़कर डिबेट देखती थी क्योंकि मैं ही बताती थी कि क्या सही है और क्या गलत है। पानी भी दो तीन बार पिया उन्होंने, पानी नॉर्मली कम लेते हैं। बस पहली बार ऐसा हुआ कि मैं वैसे लेट जाती थी कमरे में क्योंकि वो फीडबैक लेते थे कि डिबेट कैसी चल रही है, लेकिन कल मैं पहले पहुंच गईं।

सफेद पड़ा हुआ थे चेहरा

उन्होंने आगे बताया, 'जब मैं कमरे में पहुंची तो देखा कि उनका पैंट का बटन खुला था और सोफे पर गिरे हुए थे। चेहरा थोड़ा-थोड़ा सफेद पड़ना शुरू हो गया था, उन्होंने कहा कि मेरा बीपी गड़बड़ हो रहा है। मैंने तुरंत बीपी चेक किया और डॉक्टर को बुलाया। एक बात मुझे बोलनी है, ठीक है जो हो गया हमारा लॉस हो गया और हमें कुछ चाहिए भी नहीं। लेकिन लास्ट सेटेंस मेरे हसबैंड का ये था कि पहले उन्होंने इन लोगों को एक गाली थी फिर फिर बोला कि इन लोगों ने मुझे मार दिया। ये बात मैंने प्रियंका गांधी को भी बताई।'

'संबित ही हत्यारा है'

राजीव त्यागी की पत्नी ने आगे कहा, 'क्योंकि उन्होंने दिल पर ली होगी कोई बात, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि वो दिल पर ले लेंगे। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मेरी संबित पात्रा से बात हो सकती है, वैसे इनके मोबाइल में नंबर है, हत्यारा वही है। क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया। क्योंकि मुझे नहीं पता नहीं था नहीं तो मैं रिकॉर्ड कर लेती।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर