एकल नेतृत्व की मांग से नाराज पनीरसेल्वम ने बैठक छोड़ी, एआईएडीएमके में सब ठीक नहीं

देश
भाषा
Updated Jun 23, 2022 | 14:20 IST

एआईएडीएमके खेमे में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पलानीस्वामी खेमा सिंगल लीडरशिप की मांग कर रहा था। लेकिन इससे नाराज ओ पनीरसेल्वम बैठक छोड़ कर चले गये।

O Panneerselvam, EK Palaniswami, Tamil Nadu, AIADMK
ओ पनीरसेल्वम, पूर्व सीएम तमिलनाडु 
मुख्य बातें
  • एआईएडीएमके की बैठक में अफरातफरी
  • पलानीस्वामी खेमे ने की सिंगल लीडरशिप की मांग
  • बैठक छोड़ पनीरसेल्वम गए

अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम बृहस्पतिवार को यहां पार्टी की आम परिषद में सदस्यों के एकल नेतृत्व की मांग पर अड़े रहने और उनके प्रतिद्वंद्वी व संयुक्त संयोजक ई.के. पलानीस्वामी का पक्ष लिए जाने के बाद बैठक छोड़कर चले गए।पलानीस्वामी के समर्थकों ने जैसे ही उन्हें एक सजा हुआ ताज, एक तलवार और राजदंड भेंट किया, पन्नीरसेल्वम और अन्नाद्रमुक उप सचिव वैथीलिंगम समेत उनके समर्थक बैठक से चले गए। शोर-गुल के बीच परिषद की बैठक 40 मिनट तक चली।

वरिष्ठ पदाधिकारी व पूर्व मंत्री बी. वलरमथी ने पलानीस्वामी के समर्थन में पार्टी के संस्थापक एमजी रामचंद्रन की फिल्म का एक गाना गाया और कहा, 'एक नेता उभरेगा'बैठक में पलानीस्वामी के समर्थक उन्हें पार्टी का सर्वोच्च नेता बनाने की मांग पर अड़े रहे। यह घटनाक्रम पन्नीरसेल्वम के समर्थकों के सामने पलानीस्वामी खेमे की ताकत को दर्शाता है।बैठक में जब एकल नेतृत्व की मांग उठी, तब पन्नीरसेल्वम मंच पर पलानीस्वामी के निकट बैठे थे। पार्टी ने घोषणा की कि आम परिषद की अगली बैठक 11 जुलाई को होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर